शातिर चोरों का गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, नकदी सहित सामान हुआ बरामद

01 Jun, 2024
Head office
Share on :

तिर्वा, कन्नौज: बीती 3 मई की रात को तिर्वा नगर में एक अध्यापक के घर पर हुई चोरी की घटना का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले शातिर चोरों के एक गिरोह को धर दबोचा है और उनके पास से चोरी की गई नकदी और सामान भी बरामद कर लिया है।

कन्नौज जिले के तिर्वा नगर में एक अध्यापक के आवास पर चोरी की घटना हुई थी, इस घटना को अंजाम देने वाले शातिर चोरों की धरपकड़ में लगी पुलिस को आखिरकार सफलता मिल गयी । पुलिस इस घटना को कारित करने वाले एक गिरोह को पकड़ा है। पुलिस ने इनके पास से अध्यापक के आवास से लूटी गई नकदी और सामान भी बरामद कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक बीती 3 मई की रात अध्यापक सर्वेश कुमार पुत्र राधेश्याम निवासी अवंतीबाई नगर तिर्वा जो एक अध्यापक हैं, उनके आवास से रात के समय शातिर चोरों ने करीब 50 हजार रुपए की नकदी सहित एक लैपटॉप, दो टेबलेट, पार कर दिये थे। जिस समय घटना को अंजाम दिया गया उस समय सर्वेश अपने घर की छत पर सोये हुए थे। घटना के खुलासे को लेकर लगी एसओजी, सर्विलांस टीम के अलावा कोतवाली प्रभारी जयंती प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम को आखिर सफलता मिली, और पुलिस ने शातिर चोरों के एक गिरोह को धर दबोचा।

पकड़े गए चोरों में विवेक पुत्र मनोज कुमार निवासी सुक्खा पुरवा कोतवाली तिर्वा, शिवम उर्फ टाटा पुत्र रामगोपाल निवासी करसहा ठठिया, अर्पित पुत्र उदयनरायन निवासी सरसई ओसेर ठठिया, एवं करन सिंह पुत्र बलराम निवासी ग्राम करसहा थाना ठठिया हैं।उपरोक्त पकड़े गये अभियुक्तों से पुलिस ने 13,500 रुपए नकद, एचपी कंपनी का लैपटॉप एक, लावा कंपनी की टेबलेट 2, सहित तीन मोबाइल फोन भी बरामद किये हैं। पकड़े गये युवकों ने बताया कि, चारो दोस्त हैं और तिर्वा मे किराए पर रहते हैं। रात्रि में जिन घरों में घुसना आसान होता है, ऐसे घरों को चिन्हित कर घटना को अंजाम देते हैं।चीरी में मिले मोबाइलों को तीन से चार हजार रुपए में बेंच देते हैं। एसपी अमित कुमार आनंद के निर्देशन में पुलिस टीम ने घटना का खुलासा किया है।पुलिस ने सभी पकड़े गये युवकों को जेल भेजा है।

पंकज कुमार श्रीवास्तव

News
More stories
Dehradun: उत्तराखंड विद्युत नियामक आयोग ने उपभोक्ताओं से 21 लाख रुपये वसूले