T20 वर्ल्ड कप 2021: चयनकर्ताओं की बढ़ी चिंताए विश्व कप टीम में हो सकता है बदलाव

11 Oct, 2021
Head office
Share on :

आईपीएल 2021 खत्म होने को है और अब हर किसी की नज़र टी20 वर्ल्ड कप पर टिकी है। भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलना है। आईपीएल 2021 में हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी नहीं करने से भारतीय चयन समिति के कान खड़े हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि चेतन शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुख्‍य चयन समिति विशेष तौर पर हार्दिक पांड्या को टीम से बाहर करने को लेकर चर्चा कर सकती है। आगामी T20 विश्‍व कप में अपनी टीम में बदलाव के लिए अभी भी बीसीसीआई के पास 15 अक्‍टूबर तक का वक्‍त बचा है। रोहित शर्मा ने हाल ही में बयान दिया है कि हार्दिक पांड्या इस सप्‍ताह में गेंदबाजी की प्रैक्टिस शुरू कर सकते हैं लेकिन हार्दिक के आईपीएल में गेंदबाजी नहीं करने के बाद चयनकर्ता इस मुद्दे को हल्‍के में लेने की गलती नहीं करेंगे।

सूत्र ने कहा, ‘घुटने में परेशानी के कारण अगर वरुण टीम का हिस्सा नहीं बने तो उनका एक ही विकल्प दिखता है और वह युजवेंद्रा सिंह चहल है। भारत के बायो बबल में नेट गेंदबाज के तौर पर उमरान मलिक पहले से मौजूद हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या शिवम मावी को नेट गेंदबाज के तौर पर रखा जाता है या नहीं।’

टी20 वर्ल्ड कप के लिए मौजूदा चयनित टीम इंडिया:  

विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रवि अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्नर कुमार, मोहम्मद शमी. 

News
More stories
राशिफल 11 अक्टूबर 2021: ग्रहों के संयोग से कुम्भ राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा उत्तम, देखिए क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे
%d bloggers like this: