राशिफल 11 अक्टूबर 2021: ग्रहों के संयोग से कुम्भ राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा उत्तम, देखिए क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे

11 Oct, 2021
Head office
Share on :
नमस्कार पाठकों बहुत स्वागत है आपका आप पढ़ रहे हैं "द मिरिकल ऑफ़ ज्योतिष" और मैं हूँ आपके साथ विशाल शुक्ला. राशिफल की बात करंगे लेकिन सबसे पहले आपको बता दूँ यह राशिफल आपकी जन्म राशि के आधार पर है यानि आपकी कुंडली में चन्द्रमा जिस राशि में बैठे है वही आपकी जन्म राशि या चंद्र राशि है अगर आप अपनी जन्म राशि के बारे में नहीं जानते तो फिर आप अपने प्रचलित नाम राशि के आधार पर इस राशिफल को देख सकते हैं.

मेष राशि  ( Aries): स्वास्थ्य का बहुत ध्यान दें. निर्णयों में सावधानी रखें. हालांकि धन का लाभ आपको हो रहा है. शुभरंग– गुलाबी और भाग्य–65%.

वृषभ राशि (Taurus):विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है. कोई उपहार आपको मिल सकता है. वाहन सावधानी से चलाएं. शुभरंग– नीला और भाग्य–70%.

 मिथुन राशि (Gemini):  काम में व्यस्तता रहेगी. करियर की समस्या हल होगी. धन की प्राप्ति होगी. शुभरंग– हरा और भाग्य–70%.

कर्क राशि  (Cancer): मानसिक तनाव कम होगा. नौकरी में कुछ बदलाव होगा.प्रयास करें रुके काम को पूरा करने का. शुभरंग– पीला और भाग्य–75%.

सिंह राशि (Leo):  व्यर्थ का तनाव ना पालें. पारिवारिक विवादों से बचें. शाम से स्तिथि सामान्य होगी. शुभरंग– सिंदूरी और भाग्य– 65%.

कन्या राशि (Virgo): छोटी यात्रा के योग हैं. खर्चे आपके बढ़े रहेंगे. वाहन चलाने में सावधानी रखें. शुभरंग– सफ़ेद और भाग्य–70%.

तुला राशि (Libra):  किसी बड़े धन लाभ के योग हैं. व्यवसाय में भी लाभ हो रहा है. किसी सुखद यात्रा की सम्भावना बानी हुई है. शुभरंग– क्रीम और भाग्य-75%.

वृश्चिक राशि (Scorpio): धन लाभ के योग हैं. करियर आपका बेहतर होगा. अतिविश्वास से बचें. शुभरंग– नीला और भाग्य– 85%.

धनु राशि (Sagittarius):  बे वजह के विवादों में ना पड़े. धन के अपव्यय से बचें. करियर में कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. शुभरंग– लाल और भाग्य–65%.

मकर राशि (Capricorn): शिक्षा में सफलता मिलेगी. रुके कार्य पूर्ण होंगे.पेट के समस्याओं से बचाव करें. शुभरंग– आसमानी और भाग्य–75%.

कुम्भ राशि  (Aquarius): आकस्मिक लाभ के योग हैं. सम्पति का लाभ होगा. चिंताओं से आपको मुक्ति मिलेगी. शुभरंग– हल्का हरा और भाग्य– 75%.

मीन राशि  (Pisces): स्थान परिवर्तन के योग हैं. धन की प्राप्ति हो रही है. भाग्य का साथ बना रहेगा. शुभरंग– नारंगी और भाग्य–80%.

News
More stories
PM ने भारत रत्न नानाजी देशमुख को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की