दिल्ली साकेत कोर्ट के बाहर निलंबित वकील ने महिला को मारी गोली, दोनों में पैसों को लेकर था पुराना विवाद, केजरीवाल ने कहा- पूरी तरह से चरमरा गयी है कानून व्यवस्था !

21 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: शुक्रवार को सुबह 10:30 बजे दिल्ली साकेत कोर्ट के बाहर एक शख्स ने एक महिला को गोली मार दी। महिला अपने वकील के साथ कोर्ट पहुंची थी। इसी दौरान एक व्यक्ति ने महिला और उसके वकील पर फायरिंग कर दी। फायरिंग की घटना में महिला घायल हो गई, महिला को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। महिला की हालात नाजुक बनी हुई है।

ये भी पढ़े: सूरत कोर्ट से राहुल गाँधी की याचिका खारिज होने पर फूटा महबूबा मुफ्ती का गुस्सा, कहा- बीजेपी देश में लोकतंत्र का खात्मा चाहती है !

हमलावर ने महिला को मारी चार गोली

BIG BREAKING : कड़ी सुरक्षा के बीच शख्स ने महिला पर तड़ातड़ चलाई 4 गोलियां, साकेत  कोर्ट में हड़कंप – Khabarchalisa News

जानकारी के मुताबिक, हमलावर एक निलंबित वकील था। जिसका महिला से विवाद था और इसलिए उसने महिला पर गोली चला दी। आरोपी हमलावर ने वकील की वर्दी पहनी हुई थी। आरोपी निलंबित वकील ने महिला को चार गोलियां मारी। जो उसके पेट तथा अन्य हिस्सों में लगीं। आरोपी शख्स और महिला के बीच पैसों को लेकर पुराना विवाद था।

हमलावर ने महिला को दिए थे 25 लाख रुपये

हमलावर की पहचान कामेश्वर प्रसाद सिंह उर्फ बिनोद सिंह के रूप में हुई है, जो एक वकील है। आरोपी को काउंसिल ने एक अलग मामले में निलंबित कर दिया था। दावा किया जा रहा है कि हमलावर वकील ने पीड़ित महिला को 25 लाख रुपये दिए थे और बाद में महिला पैसा लौटाने में आनाकानी कर रही थी।

महिला के खिलाफ साकेत कोर्ट में चल रहा था चीटिंग का मामला

Delhi : साकेत कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग, वकील की ड्रेस में परिचित ने महिला  को मारी 3 गोली - हिन्दी समाचार,Latest News Hindi News in Hindi, ताजा खबरें,  हिन्दी ...

मिली जानकारी के मुताबिक, घायल महिला एम राधा वसंत कुंज एनक्लेव में रहती है। बीते साल नवंबर दिसंबर – महीने में वह जेल में भी बंद हो चुकी है। यहा वह लगभग 2 साल से रहती है। एम राधा अपने पति और एक बेटी के साथ यहां पर रहती है। महिला के खिलाफ साकेत कोर्ट में चीटिंग का मामला चल रहा था और आज इसी की सुनवाई के लिए महिला साकेत कोर्ट गई थी।

लोगों की सुरक्षा रामभरोसे नहीं छोड़ी जा सकती – अरविंद केजरीवाल

9 घंटे पूछताछ, हुए 56 सवाल...', CBI हेडक्वार्टर से निकलने पर क्या बोले CM अरविंद  केजरीवाल - aam aadmi party chief and delhi cm arvind kejriwal tells about  cbi questioning ntc - AajTak

बता दें, इस घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा – दिल्ली में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। दूसरों के कामों में अड़चन करने और हर बात पर गंदी राजनीति करने की बजाय सबको अपने – अपने काम पर ध्यान देना चाहिए और अगर नहीं संभलता तो इस्तीफा दे देना चाहिए ताकि कोई और कर ले। लोगों की सुरक्षा रामभरोसे नहीं छोड़ी जा सकती।

cm arvind kejriwaldelhi latest newsDelhi Saket CourtDelhi updated newsdeshhit newsFiring on Womensuspended lawyer
News
More stories
सूरत कोर्ट से राहुल गाँधी की याचिका खारिज होने पर फूटा महबूबा मुफ्ती का गुस्सा, कहा- बीजेपी देश में लोकतंत्र का खात्मा चाहती है !
%d bloggers like this: