Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

ललित मोदी को डेट कर रही सुष्मिता सेन एक बार फिर विवादों के घेरे में, ललित ने सुष्मिता को बताया बेटर हाफ

15 Jul, 2022
Head office
Share on :
SUSHMITA SEN LALIT MODI DATING

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता और आइपीएल के पहले चेयरमैन ललित मोदी का रिलेश्वशिप लोगों के बीच काफी चर्चाओं में आ रहा है. ललित मोदी ने साफ कर दिया कि उनके और सुष्मिता सेन के बीच अफेयर चल रहा है। हालाकिं अब तक उनका शादी का कोई इरादा नज़र नहीं आ रहा है.

नई दिल्ली: बालीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने इंडियन प्रीमियर लीग के पहले चेयरमैन ललित मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप को खुलकर जाहिर कर दिया है. ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी ये बात लोगों तक पहुंचाई. सुष्मिता सेन रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद ललित कुमार मोदी को डेट कर रही हैं. सुष्मिता अपनी लव लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में देखीं जा रही हैं. ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी ये बात दुनिया को बताई. ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं जिससे वह सुष्मिता के साथ अपने रिलेशनशिप का साफ साफ ऐलान करते दिख रहे हैं.

sushmita lalit modi dating

सुष्मिता और ललित के रिलेशन को लेकर सोशल मीडिया में इस खुलासे से हंगामा-सा मच गया और लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगीं, लेकिन कुछ देर बाद ललित ने तस्वीर का रुख साफ कर दिय. पहले ललित मोदी ने सुष्मिता को पहले बेटर हाफ बताया था. हालांकि, अगले ही ट्वीट्स में उन्होंने कहा कि वह अभी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक दिन शादी भी करेंगे.

lalit modi and sushmita sen

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन 46 साल की हैं और साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकीं हैं. इसके बाद उन्होंने बीबी नंबर वन, सिर्फ तुम, फिलहाल, आंखें, मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यों किया जैसी फिल्मों में कम करके बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई. वहीं, 56 वर्षीय ललित कुमार मोदी मशहूर बिजनेसमैन और दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल के फाउंडर हैं. बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग ललित मोदी का ही आईडिया है और 2008 में इस लीग को शुरू करवाया. 

ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कहा है, ‘ मै लंदन में ग्लोबल टूर के बाद वापस आया हूं. इसमें मालदीव सार्दिनिया शामिल हैं. मैं अपने परिवार के साथ गया था. और मैं आपको बताना चाहता हूं, इसमें मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन भी शामिल हैं. मेरी एक नई लाइफ की शुरुआत हो रही है. सच में अभी मैं सातवें आसमान पर हूं.’ ललित का ये ट्वीट आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगों ने मान लिया कि वह दोनों ने शादी के बंधन में बंध गए हैं फिर इस ट्वीट के बाद ललित ने एक और ट्वीट कर ये सफाई दी कि उन्होंने शादी नहीं की है, बल्कि दोनों एक दूसरे को अभी डेट कर रहे हैं.

lalit modi tweet

 आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स संग डेटिंग का अनाउंसमेंट करने के साथ ही ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम की डिसप्ले पिक्चर भी बदल दी है. ललित मोदी ने इंस्टाग्राम के डीपी पर अपनी और सुष्मिता की वेकेशन की फोटो लगाई है जिसमें दोनों एक दुसरे के साथ काफी खुश नज़र आ रहे हैं.

News
More stories
ओम प्रकाश राजभर का राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बड़ा एलान, अखिलेश को छोड़ द्रौपदी मुर्मू का करेंगे समर्थन