सुपरस्टार महेश बाबू इतने उम्र में कुछ नहीं कर सके पर 10 साल की बेटी ने कर दिखाया ये कारनामा

05 Jul, 2023
Head office
Share on :

Mahesh Babu Daughter Sitara: महेश बाबू (Mahesh Babu) इस वक्त बहुत खुश हैं और खुद को गौरवान्वित पिता महसूस कर रहे हैं, क्योंकि उनकी बेटी सितारा ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जो उन्होंने टॉलीवुड हीरो के रूप में अपने 24 साल के लंबे करियर में नहीं किया है. सितारा अभी 10 साल की है, और पहले से ही एक शानदार मॉडल हैं और एक ज्वैलरी ब्रांड का चेहरा है. अब ब्रांड ने 4 जुलाई को प्रसिद्ध टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर स्टार किड की तस्वीरों वाला अपना विज्ञापन डाला. महेश ने अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को साझा किया है.

महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी सितारा का पोस्ट शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखआ है- टाइम्स स्क्वायर को जगमग कर रही हो!! तुम पर बहुत गर्व है मेरी पटाखा। सबको चकाचौंध करो और चमकती रहो!! @sitarwattamaneni #PMJSitar।

मां नम्रता ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात बेटी सितारा के लिए गर्व महसूस कर रही मां नम्रता शिरोडकर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना उत्साह दिखाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है- देखो जिसने अभी-अभी टाइम्स स्क्वायर पर अपनी शुरुआत की है। शब्दों में ये व्यक्त नहीं किया जा सकता कि मैं तुमको लेकर कितनी खुश हूं और गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। @सीताराघट्टामनेनी अपने सपनों को सच होते देखना सबसे अविश्वसनीय एहसास है। चमकती रहो, मेरी सुपरस्टार! @सीताराघट्टामनेनी।

सितारा बनीं देश की सबसे महंगी स्टार किड महेश बाबू की बेटी सितारा ने 10 साल की उम्र में कापी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। वह एक मशहूर ज्वेलरी ब्रांड पीएमजे ज्वेल्स की ब्रांड एंबेसडर हैं और कंपनी ने उनके नाम के साथ एक विशिष्ट आभूषण श्रृंखला की शुरुआत की है। इस एड के लिए सितारा को करोड़ों रुपए मिले थे। सआथ ही वह देश की सबसे महंगी स्टार किड बन गई हैं। इसके साथ ही वह टाइम्स स्क्वायर पर प्रदर्शित होने वाली सबसे कम उम्र की स्टार किड भी बन गई हैं। सितारा अपने पिता महेश बाबू के साथ डांस वीडियो ‘पेनी सॉन्ग’ में नजर आई हैं। उन्होंने फिल्म फ्रोजन 2 के तेलुगू संस्करण में बेबी एल्सा को आवाज भी दी है।

सितारा की जितनी छोटी उम्र है, वै उस हिसाब से काफी मैच्योर हैं और वे अपनी मां के नक्शेकदम पर चल पड़ी है. स्टार किड एक वेल ट्रेंड डांसर हैं और आए दिन ही वे सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर लोगों का अटेंशन लेती हैं.

News
More stories
भरे स्टेज पे एक्टर ने कहा- छूने का एक मौका चाहिए था... एक्ट्रेस के फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर देखें क्या हुआ ..
%d bloggers like this: