भरे स्टेज पे एक्टर ने कहा- छूने का एक मौका चाहिए था… एक्ट्रेस के फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर देखें क्या हुआ ..

05 Jul, 2023
Head office
Share on :

हंसिका मोटवानी भारतीय सिनेमा का जाना पहचाना नाम हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत कम उम्र में ही कर दी थी। एक्ट्रेस आज साउथ सिनेमा का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। हाल ही में वह अपनी आने वाली फिल्म पार्टनर की लव कॉन्फ्रेंस में शामिल हुईं जहां उनके को-स्टार ने उनके बारे में कुछ ऐसा कह दिया जो एक्ट्रेस को पसंद नहीं आया।

हाल ही में तमिल एक्टर रोबो शंकर ने एक्ट्रेस को लेकर ऐसा बयान दिया, जिसे सुनने के बाद एक्ट्रेस के फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है। रोबो के इस स्टेटमेंट के वायरल होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। हंसिका जो उस वक्त स्टेज पर मौजूद थीं वो भी इस बात से थोड़ी खफा दिखीं।

दरअसल, ट्रेलर लॉन्च के दौरान रोबो ने बताया कि एक सीन की डिमांड थी जिसमें उन्हें हंसिका के पैर टच करने थे। लेकिन हंसिका ने मना कर दिया और मुझे उनके पैर छूने से मना कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने तो पैर की उंगलियां तक नहीं छूने दी। रोबो ने आगे यह भी कहा कि हंसिका ने लेकिन फिल्म के हीरो आदी को अपने पैर छूने दिए।

हालांकि, रोबो ने बाद में यह क्लियर किया कि उन्होंने सिर्फ मजाक किया है, और इस स्टेटमेंट को मजाक में लिया जाना चाहिए। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाद में टीम ने बाद में रोबो शंकर की ओर से हंसिका मोटवानी से माफी मांगी।

बता दें कि, बीते दिनों हंसिका मोटवानी बिजनेसमैन सोहेल कथुरिया संग शादी को लेकर चर्चा में थीं। उन्होंने सोहेल से 4 दिसंबर, 2022 को शादी की। सोहेल, हंसिका के बिजनेस पार्टनर हैं। एक्ट्रेस ने सभी परंपराओं को निभाते हुए सोहेल से ग्रैंड वेडिंग की थी।

News
More stories
जानिए आज का पंचांग और शुभ-अशुभ मुहूर्त..