करण देओल की रिसेप्शन पार्टी में सनी देओल ने किया धमाकेदार डांस विडियो हो गयी वायरल

20 Jun, 2023
Head office
Share on :

नई दिल्ली : सनी देओल के परिवार में काफी दिनों से शादी की तैयारियां चल रही थी, आखिरकार 18 जून को सनी देओल के बेटे करण देओल शादीशुदा क्लब में शामिल हो गए हैं. उन्होंने 18 जून को दिशा आचार्य के साथ शादी करके अपने गृहस्थ जीवन की शुरुआत की. शादी के बाद सनी देओल के परिवार ने एक रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकार ने आकर रिसेप्शन में चार चांद लगा दिए. आपको बता दें कि उनके रिसेप्शन में सलमान खान, कपिल शर्मा और उनकी पत्नी, दीपिका पादुकोण और भी कई बड़े-बड़े कलाकार आये .

अब पार्टी से सनी पाजी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर बेटे संग गदर मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सनी देओल ने करण देओल के साथ अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर के गाने गड्डी लेके निकला पर जबरदस्त डांस किया।

सनी देओल और करण देओल के साथ वीडियो में रणवीर सिंह भी मगन होकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इनके अलावा स्टेज पर सोनू निगम गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। रिसेप्शन में चल रही इस मस्ती के बीच रणवीर, सोनू निगम से माइक ले लेते हैं और खुद ही गाने लगते हैं। यहाँ देखे वीडियो …

इन सेलेब्स ने की शिरकत

करण देओल और द्रिशा आचार्य की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में बी-टाउन के कई जाने- माने चेहरे नजर आए। पार्टी में सलमान खान, आमिर खान, जैकी श्रॉफ, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कपिल शर्मा सहित कई सेलेब्स ने स्टाइल में शिरकत की। करण और द्रिशा के रिसेप्शन से कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

यही नहीं करण देओल के दादाजी यानी के धर्मेंद्र जी ने भी इस शादी में खूब इंजॉय किया, वह भी अपने पोते की शादी में जमकर नाचे उन्होंने अपने गाने मैं जट यमला पगला दीवाना पर डांस किया. आपको बता दें कि कर्ण की शादी की फोटो और वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है, 

News
More stories
Delhi Weather Update : Delhi-NCR में झमाझम बारिश, मौसम हुआ सुहाना; तपती गर्मी से लोगों को मिली राहत