जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्ची’ में सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा का शानदार डेब्यू

14 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
जोया अख्तर द्वारा निर्देशित, आर्ची कॉमिक्स के भारतीय रूपांतरण में नवोदित कलाकार अगस्त्य नंदा (अमिताभ बच्चन के पोते), सुहाना खान (शाहरुख खान की बेटी), और खुशी कपूर (श्रीदेवी की बेटी) शामिल है...

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित, आर्ची कॉमिक्स के भारतीय रूपांतरण में नवोदित कलाकार अगस्त्य नंदा (अमिताभ बच्चन के पोते), सुहाना खान (शाहरुख खान की बेटी), और खुशी कपूर (श्रीदेवी की बेटी) शामिल है…

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी समय से चर्चा में थे।

आर्ची का निर्माण जोया अख्तर और उनकी लंबे समय से सहयोगी रीमा कागती ने अपने प्रोडक्शन हाउस टाइगर बेबी के तहत किया है। सुहाना खान वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जबकि खुशी, बेट्टी कूपर के रूप में और अगस्त्य नंदा आर्चीज के रूप में दिखेंगे।

ये भी पढ़ें: क्यों कीटो डाइट, स्वस्थ शरीर के लिए एक अच्छा सुझाव नहीं है

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि उनके पोते अगस्त्य नंदा ने नेटफ्लिक्स की लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग शुरू कर दी है, जो उनके स्क्रीन डेब्यू का प्रतीक है। श्वेता बच्चन नंदा और व्यवसायी निखिल नंदा के बेटे, अगस्त्य कथित तौर पर ज़ोया अख्तर के निर्देशन में प्रसिद्ध कॉमिक बुक चरित्र आर्ची एंड्रयूज के रूप में हैं।
अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिया और एक प्रशंसक द्वारा एक ट्वीट साझा किया, जिसमें अगस्त्य और अन्य दो स्टार किड्स की तस्वीरें थीं जो फिल्म के साथ अपनी शुरुआत करने वाले हैं – शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी शामिल हैं।

फर्स्ट लुक के साथ-साथ द आर्चीज का टीजर भी सोशल मीडिया पर आया चूका है। जोया अख्तर ने लिखा, “मेमोरी लेन की यात्रा करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ‘द आर्ची’ जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहा है।” टीज़र को साझा करते हुए, जोया ने कहा: “पुराने स्कूल जैसा कुछ नहीं है। अपने ग्रुप को पकड़ो क्योंकि आर्चीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं!” आर्ची के अनाउंसमेंट वीडियो में बैकग्राउंड में अंकुर तिवारी का म्यूजिक ट्रैक भी चल रहा है।

News
More stories
नरसिंह जयंती 2022: सभी मनोरथ होंगे पूर्ण, जानिए शुभ मुहूर्त,पूजा विधि और व्रत कथा