सुधांशु पांडे ने उर्फी जावेद को बताया ‘घटिया’, भड़कते हुए एक्ट्रेस ने कहा-‘अपना शो ही देख लेते तो शायद कुछ सीख पाते’

28 Oct, 2022
Deepa Rawat
Share on :
urfi javed and sudhanshu pandey

उर्फी जावेद दिवाली के दिन टॉपलेस पोज देते हुए लड्डू खा रही थीं. इस वीडियो को देख ‘अनुपमा’ के एक्टर सुधांशु पांडे ने उन्हें घटिया कह दिया तो उर्फी ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया. दोनों के नीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है देखिये पूरी खबर

नई दिल्ली: मुंबई में रहने वाली उर्फी जावेद किसी भी चीज से बनी ड्रेस पहन सकती हैं, ये तो सबको पता है लेकिन दिवाली पर टॉपलेस वीडियो शेयर कर उर्फी ने सबको हैरान कर दिया. लड्डू खाते हुए टॉपलेस उर्फी ने दिवाली की शुभकामना दी तो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी. टीवी के पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ के वनराज यानी सुधांशु पांडे को भी उर्फी का अंदाज पसंद नहीं आया और गुस्से में उन्होंने एक्ट्रेस को घटिया कह दिया. एक्टर के इस कमेंट से भड़की उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिख कर करारा जवाब देते हुए उन्हें अपना ही शो देखने की सलाह दे डाली.

उर्फी जावेद

उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं या यूं कह ले कि सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं. अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से आए दिन ट्रोल होती रहती हैं लेकिन उर्फी हैं कि मानती नहीं. दिवाली पर उर्फी के ड्रेस को लेकर सुधांशु ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि ‘मैं उसे फॉलो नहीं करता फिर भी मुझे रोज इस तरह की घटिया चीजें देखने को मिलती है. ये सब देख मुझे गुस्सा आता है.

उर्फी जावेद इन्स्ताग्राम

उर्फी ने कहा आपको अपना शो देखना चाहिए

उर्फी ने इस न्यूज को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और फिर एक नोट लिख कर इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर सुधांशु पांडे को करारा जवाब दिया. उर्फी ने लिखा ‘द आयरनी, अनुपमा एक ऐसा शो है जो महिला सशक्तिकरण के बारे में है. जहां दिखाया जाता है कि महिला समाज में बने बनाए मापदंड को तोड़ती है. आप अपना शो क्यों नहीं देखते हो सुधाशुं ? शायद कुछ सीखते’.

उर्फी जावेद

यही नहीं उर्फी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी कई तस्वीरों की रील बनाकर लिखा है ‘मेरी मां कहती है ठीक है’.

उर्फी अपनी अतरंगी कपड़ो की वजह से हुईं है फेमस

उर्फी जावेद ने साल 2016 में एक्टिंग करियर शुरू किया था लेकिन उन्हें वो पॉपुलैरिटी नहीं मिली जो ड्रेस की वजह से अब मिल रही है. कभी टेप, कभी ब्लेड तो कभी सिमकार्ड से बने ड्रेस पहन कर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. उर्फी पिछले साल ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नजर आई थीं.

Edited By Deshhit News

News
More stories
पीएम मोदी का शुक्रवार को हरियाणा में चितंन शिविर का आखिरी दिन, कहा - देश का सामर्थ्य बढ़ेगा तो देश के हर नागरिक, हर परिवार का सामर्थ्य बढ़ेगा