चंद्रशेखर पर हमला करने वाले 4 आरोपी को STF ने किया गिरफ्तार,जानें आरोपियों की पूरी अपडेट

02 Jul, 2023
Head office
Share on :

Bhim Army Chief : भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हुए जानलेवा हमले में हरियाणा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. Ambala STF ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक ये सभी हमलावर अंबाला कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी कर रहे थे और उसी दौरान अंबाला से पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

अम्बाला एसटीएफ और उत्तर प्रदेश पुलिस ने शनिवार को चारों हमलावरों को अग्रवाल ढाबा शहजादपुर अंबाला से गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक इन चारों को अंबाला की शहजादपुर पुलिस ने यूपी पुलिस को सौंप दिया है. इन 4 में से तीन हमलावर उत्तर प्रदेश के हैं तो एक हरियाणा का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक इन चार आरोपियों में प्रशांत , विकास और लविश उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और एक हमलावर विकास गोंदर निसिंग हरियाणा का है. गिरफ्तारी के दौरान इन सभी से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है. वहीं हमलावरों की हरियाणा में एंट्री की इनपुट के बाद पुलिस चौकन्ना हो गई थी और इन 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

इससे पहले आरोपियों की सूचना मिलने के बाद यूपी पुलिस ने एसटीएफ अंबाला की मदद ली थी। संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए आरोपियों को शहजादपुर ढाबे से काबू किया गया। 

आपको बतादूँ कि बीते बुधवार को भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर पर देवबंद में कुछ युवकों ने 4-5 राउंड फायरिंग की थी।

हमले में एक गोली चंद्रशेखर के पेट को छूकर निकल गई थी। उन्हें जिला अस्पताल में दो दिन भर्ती रखने के बाद छुट्टी दे दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में चंद्रशेखर के भाई की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। बताया जाता है कि भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हमले की साजिश रोहतक में रची गई थी।

News
More stories
Aaj ka Panchang 02 July 2023:बन रहे ये योग, सूर्य पूजा से पाएं तरक्की, देखें मुहूर्त, राहुकाल और दिशाशूल