एसएस राजामौली ने तेलुगु में ब्रह्मास्त्र की ‘केसरिया’ को ‘कुमकुमा’ के रूप में किया लॉन्च

27 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
एसएस राजामौली ने तेलुगु में ब्रह्मास्त्र की 'केसरिया' को 'कुमकुमा' के रूप में किया लॉन्च

एसएस राजामौली: “ये रहा ब्रह्मास्त्र का कुमकुमला गाने का प्रोमो: पार्ट वन, का तेलुगु संस्करण, 9 सितंबर को सिनेमाघरों में मिलते हैं!”…

अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। शुक्रवार को, निर्माताओं ने फिल्म के नए गाने ‘कुमकुमला’ के टीज़र के साथ प्रशंसकों के बीच साझा किया, और प्रशंषकों को तेलेगु संस्करण इतना पसंद आया की 10 घंटे में 20 लाख से जादा व्यूज विडियो को मिले हैं.

ये भी पढ़ें: कंगना रानौत के फ्लॉप फिल्मों की लगी लम्बी लाइन, ‘धाकड़’ की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग बस 15 लाख

नावोतम विवाहित जोड़ी रणबीर और आलिया की केमेस्ट्री देखने को फैनस इंतजार नही कर पा रहे. एक फैन का कहना है की ‘केसरिया किसी भी भाषा में रिलीज़ की जाये वो मुझे पसंद हे आयेगी’ दुसरे फैन का कहना था की ‘मेकर्स को केसरिया बंगाली संस्करण में भी रिलीज़ करनी चाहिए’

केसरिया : तेलेगु संस्करण

मावेरिक फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर केसरिया गाने का तेलुगु संस्करण लॉन्च किया है। गाने में रियल लाइफ कपल आलिया और रणबीर को रील लाइफ कपल के रूप में देखना काफी रोमांचक है। प्रीतम की ये ख़ूबसूरत रचना इसे और ख़ास बनाती हैं. गाने के लिरिक्स चंद्रबोस ने लिखे हैं और सिड श्रीराम ने गाने को अपनी आवाज दी है, जिसने प्रशंसकों की रुचि को और बढ़ा दिया है, और वे पूरे गाने के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते।

राजामौली ने लिखा, ”ये रहा ब्रह्मास्त्र का कुमकुमला गाना प्रोमो: पार्ट वन, तेलुगु में प्रस्तुत करने के लिए उत्तेजित । 9 सितंबर को सिनेमाघरों में मिलते हैं!”

News
More stories
‘Anek’ review: उत्तर पूर्व की राजनीतिक थ्रिलर जो दशकों से अलगाववादि आंदोलन का गवाह रहा है