Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Sonali Phogat की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, शरीर पर मिले कई चोट के निशान

25 Aug, 2022
Employee
Share on :
Sonali Phogat Death Case

गोवा के एक सरकारी अस्पताल में भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट के शव परीक्षण के तुरंत बाद, गुरुवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है।

नई दिल्ली : गोवा के एक सरकारी अस्पताल में भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट के शव परीक्षण के तुरंत बाद, गुरुवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में कई चौकाने वाले खुलासे सामने आए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैं। रिपब्लिक द्वारा एक्सेस की गई कॉपी के मुताबिक बीजेपी नेता के शरीर में ‘मल्टीपल ब्लंट फोर्स इंजरी’ के निशान हैं।

Sonali Phogat Murder Or Death ?

गौरतलब है कि गोवा पुलिस द्वारा उनकी मौत से संबंधित हत्या का मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद पोर्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासे हुए हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है, “शरीर पर मल्टीपल ब्लंट फोर्स इंजरी के निशान हैं। उपरोक्त को देखते हुए, जांच अधिकारी को पता लगाना है कि मौत का तरीका क्या है।”

Sonali Phogat Borther

सोनाली फोगाट को मंगलवार सुबह उत्तरी गोवा जिले के अंजुना इलाके के सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत लाया गया था, जिसमें एक पुलिस अधिकारी ने पहले उल्लेख किया था कि उनकी मौत एक संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। बाद में पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया।

सोनाली फोगाट की मौत में गोवा पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

Sonali Phogat Murder Or Death ?

फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने बुधवार को दावा किया कि उनकी हत्या उनके दो सहयोगियों ने की थी। उन्होंने कहा कि गोवा पुलिस द्वारा दोनों व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद ही परिवार पोस्टमॉर्टम की अनुमति देगा। इसके बाद गोवा पुलिस ने गुरुवार को सोनाली के भाई की शिकायत पर आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया।

Sonali Phogat Murder Or Death ?

गुरुवार सुबह सोनाली फोगाट के भतीजे मोहिंदर फोगाट ने पीटीआई को बताया कि परिवार ने इस शर्त के साथ पोस्टमॉर्टम के लिए सहमति दी है कि पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की जाए। इस बीच, उनके पार्थिव शरीर को उनके परिवार को सौंप दिया गया और गुरुवार शाम 7 बजे एयर एम्बुलेंस द्वारा नई दिल्ली ले जाया जाएगा। परिवार के सदस्य और रिश्तेदार राष्ट्रीय राजधानी से हरियाणा के हिसार पहुंचेंगे। एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार 26 अगस्त को होगा।

Sonali Phogat Murder Or Death ?

फोगाट 2020 में विवादास्पद रियलिटी शो, बिग बॉस 14 का हिस्सा थीं। उन्होंने वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश किया। उन्होंने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ भाजपा के टिकट पर आदमपुर निर्वाचन क्षेत्र से हरियाणा से पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था।

Edited By – Deshhit News

News
More stories
मध्य प्रदेश में पानी की जगह आग उगल रहा हैंडपंप, दहशत में ग्रामीण लोग, प्रशासन ने कहा- जांच जारी