Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

मध्य प्रदेश में पानी की जगह आग उगल रहा हैंडपंप, दहशत में ग्रामीण लोग, प्रशासन ने कहा- जांच जारी

25 Aug, 2022
Employee
Share on :
mp Handpump Viral Video

गांव में रहने वाले लोग अब चिंतित हैं। ग्रामीणों का कहना है कि गांव के अंदर कुल 2 हैंडपंप हैं, जिनसे लोग पानी भरते थे। लेकिन अब एक हैंडपंप आग उगल रहा है, ऐसे में एक हैंडपंप ही लोगों की प्यास बुझा रहा है .

नई दिल्ली : छतरपुर जिले से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो एक हैंडपंप का है जिसमें से पानी के साथ आग निकल रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो छतरपुर जिले के बक्सवाहा थाना क्षेत्र के गांव कछार का है। पानी की जगह आग उगलते हुए इस हैंडपंप को देखने के लिए अब दूर-दूर से लोग आ रहे हैं, तो वहीं ग्रामीणों में दहशत का माहोल है। ग्रामीण इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर पानी देने वाला हैंडपंप अचानक आग कैसे उगलने लगा।

छतरपुर जिले के बक्सवाहा नगर से लगभग 10 किलोमीटर दूर स्थित एक गांव कछार में सब कुछ सामान्य था। लोग रोज की तरह हैंडपंप से पानी भरने के लिए जा रहे थे। गांव में कुल 2 हैंडपंप है, जिनसे गांव के लोग पानी भरते हैं। लेकिन तभी सरकारी स्कूल के पास लगा एक हैंडपंप जिसमें ग्रामीण पानी भरने के लिए गए हुए थे ,अचानक आग फेंकने लगा। आग की लपटें इतनी तेज थी कि आसपास के लोग डर गए। लेकिन हैंडपंप से आग और पानी निकले का सिलसिला नही रुका।

तो वही गांव में रहने वाले लोग अब चिंतित हैं। ग्रामीणों का कहना है कि गांव के अंदर कुल 2 हैंडपंप हैं, जिनसे लोग पानी भरते थे। लेकिन अब एक हैंडपंप आग उगल रहा है, ऐसे में एक हैंडपंप ही लोगों की प्यास बुझा रहा है। बक्सवाहा क्षेत्र से इससे पहले भी इस तरह के वीडियो सामने आए हैं।

मामले में स्थानीय अधिकारियों ने ग्रामीणों को हैंडपंप के पास न जाने की सलाह दी है अब जिला प्रशासन इस बात का भी पता लगाने का प्रयास कर रहा है कि आखिर उस क्षेत्र में ऐसा क्या है जिसके चलते हुए हैंडपंप पानी की जगह अचानक से आग बोलने लगते हैं।

लोगों की लगी भीड़

MP Chattarpur Viral Video

जैसे-जैसे लोगों को इस बारे में जानकारी मिलती गई. मौके पर भीड़ लग गई. लोगों ने तुरंत मोबाइल निकालकर इस नजारे को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. देखते ही देखते इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. लोगों ने इसे न केवल देखा, बल्कि शेयर भी किया. इस दौरान ऐसा लगा जैसे गांव में कोई उत्सव हो रहा हो।


अधिकारी ने कही ये बात

दूसरी ओर इस घटना को लेकर इरकिरा के तहसीलदार झाम सिंह ने कहा कि इस संबंध में मुझे अभी-अभी जानकारी प्राप्त हुई है. इसको मैं दिखवाता हूं। इसे देखने के बाद ही वास्तविक स्थिति का पता लगाया जा सकता है. वहीं, ग्रामीणों ने कहा कि पहले पानी निकला, फिर आग निकली, अब पानी और आग दोनों निकल रहे हैं। गांव में पानी की कोई व्यवस्था नहीं है। बहुत परेशान हैं।

Edited By – Deshhit News

News
More stories
आंखों के रंग में छुपा है गहरा रहस्य, जानिये कितने लकी हैं आप ? सफलता मिलेगी या मिलेगी नाकामी