Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Sidhu Moosewala Murder: जेल में बंद लौरेंस बिश्नोई और शूटर की फ़ोन रिकॉर्डिंग आई सामने, “मूसेवाला मार दित्ता..”, तिहाड़ जेल से रची गई साजिश

22 Jul, 2022
Head office
Share on :
sidhu moosewala Death Case

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पंजाब में गोलियों से भूनकर हत्या के बाद इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों का एनकाउंटर और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. विस पूरी घटना को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसमे जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और आरोपियों की फ़ोन रिकॉर्कोडिंग सामने आई है जिसने मास्टरमइंड लॉरेंस बिश्नोई को बेनकाब कर दिया है.

नई दिल्ली: 29 मई 2022 को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पंजाब में हत्या कर दी गई थी. उनके मर्डर के बाद इस मामले से सम्बंधित लगातार कई बातें सामने आ रही हैं. अभी तक पुलिस ने मिले दो आरोपियों का एनकाउंटर किया और एक को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. लौरेंस बिश्नोई और शूटर के बेच बातचीत की एक एक्सक्लूसिव ऑडियो इस पुरे मामले के सच का खुलासा करती साफ़ नज़र आ रही है.

लॉरेंस बिश्नोई

“मूसेवाला मार दित्ता..”, मूसेवाला की मौत की दी बधाई

Sidhu Moosewala Murder

इस हत्याकांड के मामले में हाल ही में एक इंटरसेप्टेड कॉल का ऑडियो मिला है जिसमे यह साफ़ है कि तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और आरोपियों के बीच वार्ता हुई. मिले ऑडियो से सामने आया है कि इस कॉल में गुर्गों ने मिशन पूरा होने की जानकारी लौरेंस को दी थी. इससे साफ़ पता चल रहा है कि हत्या के बाद तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मिशन पूरा होने की जानकारी दी गई और मुबारकबाद भी दिया गया था. रिपोर्ट्स और उपलब्ध सूत्रों से मिली कॉल रिकॉर्डिंग में सामने आई लौरेंस और शूटर के बीच की बातचीत सब साफ़ ज़ाहिर कर रही है की किस तरह शूटर लौरेंस को मूसेवाला के मर्डर के बाद उसकी मौत की बधाई देता है और बड़े ही शातिर तरीके से दोनों बात खत्म करके कॉल काट देते हैं. इससे साबित होता है कि इस मर्डर केस का असली मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई ही है.

नशाखोरी करते आरोपियों का एनकाउंटर

Sidhu Moosewala Murder

रिपोर्ट्स से सामने आया है कि पंजाब की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने अटारी के पास मूसेवाला की हत्या में शामिल दो शूटरों का सीधा एनकाउंटर किया. बताया जा रहा है कि दोनों नशे के लत के शिकार थे और नशेखोरी के लिए मूसेवाला के मर्डर के बाद कुछ दिन बाद ही पंजाब लौट आए थे. मूसेवाला मर्डर केस में पंजाब पुलिस ने अब तक इन दो आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया है और तकरीबन पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

News
More stories
शराब नीति को लेकर एलजी द्वारा सीबीआई जांच के आदेश के बाद CM केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस की।