Shane Warne Death Case: ‘वॉर्न को लगता था अभी 30 साल और हैं’, शेन की काउंसलर ने खोले अनकहे राज़ !

13 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Shane Warn Selfie With His Statue

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न की मौत को अब एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है. थाईलैंड में 4 मार्च को शेन वॉर्न को हार्ट अटैक आया था, जिसके कारण उनकी मौत हुई थी. अब उनके पार्थिव शरीर को ऑस्ट्रेलिया ले जाया गया है. इस बीच शेन वॉर्न की काउंसलर सामने आई हैं, जिन्होंने शेन वॉर्न को लेकर कई बातें सामने रखी हैं

शेन वॉर्न की काउंसलर

नई दिल्ली: द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, शेन वॉर्न की काउंसलर लियान यंग का कहना है कि शेन वॉर्न पिछले कुछ वक्त से काफी खुश थे और उन्हें लगता था कि अभी उनके पास कम से कम 30 साल की ज़िंदगी और भी है. लियान यंग साल 2015 से ही शेन वॉर्न के साथ जुड़ी हुई हैं और उन्हें रिलेशनशिप एडवाइज़ देती हैं. 

शेन वॉर्न

लियाम के मुताबिक, शेन वॉर्न भविष्य को लेकर काफी तैयारियां कर रहे थे. उन्होंने तीन महीने के लिए ऑफ लिया था, ताकि वह अपने बच्चों के साथ कुछ वक्त बिता सकें. हेल्थ को लेकर वह ज्यादा चिंतित नहीं थे और सोचते थे कि अभी उनके पास 30 साल और हैं. 

शेन वॉर्न

शेन वॉर्न के साथ अपने सेशन को लेकर लियाम यंग ने बताया कि वह खुश थे, जब उनसे मैंने कई सवाल किए. शेन वॉर्न फैट शेमिंग फोटोज़ को लेकर काफी निराश थे, इसके  बाद ही वह 14 दिन की जूस डाइट पर गए थे. वह लगातार फिटनेस पर ध्यान दे रहे थे.

शेन वॉर्न

शेन वॉर्न थाईलैंड में थे, जब उनकी मौत हुई. थाईलैंड में शेन वॉर्न अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने गए थे. यहां पर एक विला में शेन वॉर्न रुके हुए थे छुट्टियों के दूसरे दिन ही उनको हार्ट अटैक आया और मौत हो गई. 

थाईलैंड पुलिस ने शेन वॉर्न का पोस्टमॉर्टम करवाया था, जिसमें साफ हुआ था कि वॉर्न की मौत हार्ट अटैक की वजह से ही हुई है. ऐसे में उनकी मौत में किसी भी तरह का कोई फाउलप्ले नहीं पाया गया था. 

शेन वॉर्न के पार्थिव शरीर को अब ऑस्ट्रेलिया ले जाया गया है. यहां 30 मार्च को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा, जिसमे एक लाख से अधिक लोगों के आने की संभावना है. शेन वॉर्न का अंतिम संस्कार भी राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा.

शेन वॉर्न श्रद्धांजलि सभा
News
More stories
एक बार फिर शुरू हुआ हिजाब विवाद, अलीगढ़ में छात्राओं को कॉलेज के गेट पर रोका गया