शालीमार बाग थाना पुलिस ने ऑटो लिफ्टिंग गैंग का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

11 Jun, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली: एनएच-24, दिल्ली के शालीमार बाग थाना पुलिस की एक टीम ने ऑटो लिफ्टिंग करने वाले एक गैंग का भंडाफोड़ करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 8 दोपहिया वाहन भी बरामद किए हैं।

इलाके में बढ़ रही थीं लूट और स्नेचिंग की घटनाएं:

इलाके में लगातार बढ़ रही लूट और स्नेचिंग की घटनाओं को देखते हुए शालीमार बाग थाना पुलिस अलर्ट थी। इसी दौरान, पुलिस को एक गैंग के बारे में जानकारी मिली जो इलाके में वाहन चोरी कर लूट और स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहा था।

गिरफ्तार हुए आरोपी और बरामद वाहन:

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि वे चोरी के वाहनों का इस्तेमाल लूट और स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने के लिए करते थे। वारदात के बाद वे या तो इन वाहनों को कबाड़ में बेच देते थे या फिर उन्हें किसी सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो जाते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 8 दोपहिया वाहन बरामद किए हैं जो दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से चोरी किए गए थे।

पुलिस पूछताछ जारी:

फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इस गिरफ्तारी के बाद इलाके में और भी कई मामलों का खुलासा होने की उम्मीद है।

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
प्रयागराज के यमुनानग की DCP श्रद्धा पांडेय और उनकी टीम को मिली बड़ी कामयाबी ऑनलाइन लाइन गेमिंग साइबर ठग को किया गिरप्तार