शाहबाद डेरी: तेज रफ्तार कार पलटी, शराब के नशे में चालक गंभीर रूप से घायल, जांच जारी

07 Jun, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली: बाहरी उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेरी थाना क्षेत्र में बीती रात महादेव चौक पर एक हादसे में एक तेज रफ्तार कार कई बार पलट गई। इस हादसे में कार चालक को गंभीर चोटें आईं और उसे दिल्ली पुलिस ने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया।

बाहरी उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेरी थाना अंतर्गत महादेव चौक पर बीती रात करीब 12:00 बजे एक तेज रफ्तार कार ने कई बार पलटे मारे जिसमें सवार युवक को गंभीर चोटे आई और उसे दिल्ली पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया मेरी जानकारी के मुताबिक जो युवक कार चला रहा था वह शराब पीने से में धुत था यह हादसा उसे वक्त हुआ जिस वक्त तेज रफ्तार कार लेकर युवक महादेव चौक पर पहुंचा और कर ने अपना नियंत्रण खो दिया और कार ने कई बार पलटे मारे रात के करीब 12:00 बजे से रोड सुनसान था यदि ये हादसा दिन में हुआ होता तो कई लोगों की जान भी जा सकती थी.


फिलहाल मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका उपचार चल रहा है बताया जा रहा है कि जो युवक कार चला रहा था वह खानपुर देवली का रहने वाला है फिलहाल शाहबाद डेरी थाना पुलिस की टीम ने कार को कब्जे में ले लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है I

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
रोहिणी: नहर में डूबे युवक की तलाश में 24 घंटे बाद भी एनडीआरएफ का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी