शाहाबाद डेरी एनकाउंटर: दिल्ली पुलिस ने खूंखार अपराधी अजय सिंगरोहा उर्फ ‘गोली’ को किया ढेर

17 May, 2024
Head office
Share on :

रोहिणी सेक्टर 29, शाहबाद डेरी: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और कुख्यात अपराधी अजय सिंगरोहा उर्फ ‘गोली’ के बीच शनिवार देर रात शाहाबाद डेरी इलाके में एक रोमांचक मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में ‘गोली’ को गोली लगी और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

‘गोली’ हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला था और उस पर कई संगीन अपराधों के आरोप थे। 6 मई को उसने तिलकनगर में एक शोरूम पर कई राउंड फायरिंग की थी, और 10 मार्च को मुरथल के गुलशन ढाबे पर दिनदहाड़े सुंदर नामक व्यक्ति की हत्या कर दी थी। मुरथल हत्याकांड में उसकी बर्बरता CCTV में कैद हो गई थी, जिसके बाद से वह फरार था।

गुरुवार को दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि ‘गोली’ बाहरी दिल्ली के गांव खेड़ा खुर्द में आने वाला है। स्पेशल सेल की टीम ने तुरंत जाल बिछाया और शनिवार देर रात मुठभेड़ हो गई।

‘गोली’ की मौत दिल्ली पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता है। वह एक खूंखार अपराधी था और उस पर हत्या, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट और अन्य कई अपराधों के दर्ज थे।

मुख्य बिंदु:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शनिवार देर रात शाहाबाद डेरी में एक मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी अजय सिंगरोहा उर्फ ‘गोली’ को मार गिराया।
‘गोली’ पर तिलकनगर में फायरिंग और मुरथल में हत्या सहित कई संगीन अपराधों के आरोप थे।
वह 6 मई से फरार था और दिल्ली पुलिस को उसकी तलाश थी।
‘गोली’ की मौत दिल्ली पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता है।

Tags : #DelhiPolice #Encounter #WantedCriminal #ShahabadDairy

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
इत्र नगरी कन्नौज की इत्रदान हस्तकला: विरासत का संघर्ष, पुनरुत्थान की संभावना