दिल्ली के अंबेडकर हॉस्पिटल में यौन उत्पीड़न का मामला: विधायक विजेंद्र गुप्ता ने केजरीवाल सरकार को घेरा

22 Mar, 2024
Head office
Share on :

21 मार्च 2024 को, भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और विधायक विजेंद्र गुप्ता ने दिल्ली प्रदेश कार्यालय में एक पत्रकार वार्ता आयोजित की। इस वार्ता में उन्होंने दो मुख्य मुद्दों पर चर्चा की:

दिल्ली उच्च न्यायालय का निर्णय: अरविंद केजरीवाल के खिलाफ

अंबेडकर हॉस्पिटल में यौन उत्पीड़न का मामला: सीनियर सलीम शेख पर आरोप

दिल्ली उच्च न्यायालय का निर्णय:

वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली उच्च न्यायालय के एक निर्णय का स्वागत किया, जिसमें अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक याचिका को स्वीकार किया गया था। उन्होंने कहा कि यह निर्णय केजरीवाल के लिए एक झटका है और यह दर्शाता है कि कानून अपना काम करेगा और निष्पक्ष जांच होगी।

अंबेडकर हॉस्पिटल में यौन उत्पीड़न का मामला:

विजेंद्र गुप्ता ने दिल्ली सरकार के अंबेडकर हॉस्पिटल में एक डॉक्टर द्वारा छात्रों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला उठाया। उन्होंने कहा कि आरोपी, सीनियर सलीम शेख, को बंगाल में एक शिक्षक के समान ही माना जाना चाहिए, जिसने छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार आरोपी को बचाने में लगी है और उसकी गिरफ्तारी नहीं कर रही है।

भाजपा की मांग:

भाजपा ने आरोपी सलीम शेख की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाता, तब तक वे शांत नहीं बैठेंगे।

पत्रकार वार्ता के मुख्य बिंदु:

दिल्ली उच्च न्यायालय का निर्णय: अरविंद केजरीवाल के खिलाफ

निष्पक्ष जांच: कानून अपना काम करेगा

अंबेडकर हॉस्पिटल में यौन उत्पीड़न:

सीनियर सलीम शेख पर छात्रों के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप

केजरीवाल सरकार आरोपी को बचाने में लगी

भाजपा की मांग: आरोपी की गिरफ्तारी

विश्लेषण:

भाजपा द्वारा आयोजित यह पत्रकार वार्ता दिल्ली की राजनीति में एक महत्वपूर्ण घटना है। यह दिल्ली उच्च न्यायालय के निर्णय और अंबेडकर हॉस्पिटल में यौन उत्पीड़न के मामले पर भाजपा की राय को दर्शाता है। यह पत्रकार वार्ता दिल्ली सरकार और भाजपा के बीच राजनीतिक तनातनी को बढ़ाने की संभावना है

संदीप उपाध्याय

News
More stories
केजरीवाल को 10 दिन की रिमांड में लेगी ED, कोर्ट से मांगी अनुमति