Salman khan love life: जिसको मैं चाहता हूं वो ही मुझे भाई बोलती है तो, मैं अब क्या करु, मैं प्यार में बदकिस्मत हूं !

28 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: 57 साल के हो चुके बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की लव लाइफ पर अक्सर चर्चा होती रहती है। भले ही सलमान खाान 57 साल के चुके है लेकिन आज भी बहुत-सी अभिनेत्रियों ऐसी है, जिनका दिल सलमान के नाम से ही धड़कता है। हालाकिं, एक्टर के जिन्दगी में कोई न कोई लड़की रही है, लेकिन फिर भी उनका दिल कई बार टूटा है और इस का खुलासा खुद सलमान ने किया है।

ये भी पढ़े: आत्महत्या से पहले एक्ट्रेस जिया खान ने 6 पन्नों के लेटर में बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली के दिए गए बेवफाई को किया था बयां, लिखा- तुम्हारे लिए मैंने अपना बच्चा गिरवा दिया !

File photo

खबरों के मुताबिक, सलमान खान जल्द ही एक नए शो में दिखाई देने वाले हैं और उस शो में भाईजान से उनकी लव लाइफ को लेकर बहुत सारे सवाल किए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि जब सलमान खान से पूछा जाता है कि वह कई सालों से एक एक्ट्रर्स को छोड़कर दूसरी एक्ट्रर्स पर जा रहे हैं।

शब-ए-बरात' पर लोगों ने किया लॉकडाउन का पालन, तो सलमान खान ने की जमकर तारीफ  - Salman Khan Praises Muslim Communities Who Were Follow Lockdown During  Shab E Barat - Entertainment News:
File photo

इस सवाल को सुनते ही सलमान खान हंस पड़ते हैं और जवाब देते हुए कहते हैं कि “सर मैं प्यार में बदकिस्मत हूं”। शो के अगले प्रोमो में जब उनसे पूछा जाता है कि, आजकल अपकी जान कौन बनी हुई है? इस के जवाब में एक्टर कहते है कि, “सर आजकल मैं सिर्फ और सिर्फ भाई हूं और कुछ नहीं।”

Salman Khan Biography, Age, Height, Weight, Affairs & More
File photo

आगे कहते है कि “मैं ये चाहता हूं कि, जिसे मैं चाहता हूं वो मुझे जान बोल कर पुकारे लेकिन वो भी मुझे भाई बोलती है तो अब मैं इसमें क्या कर सकता हूं।” सलमान खान के इतना कहते ही वहां, पर बैठे सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।


deshhit news
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan salman khanSalman Khansalman khan all songSalman Khan and Pooja HegdeSalman Khan and Pooja Hegde ki moviesalman khan ki eid partySalman khan ki ex girlfreind kaun haiSalman khan ki girlfreind kaun haiSalman khan ki kitne girlfreind haisalman khan ki movieSalman khan ki love storySalman khan love lifesalman khan new movie 2023salman khan new songSalman khan picSalman newsshahnaz gill and salman khan eid partyshehnaaz gill kiss salman khan
News
More stories
बद्रीनाथ धाम में स्वच्छता के लिए आगे आए आईटीबीपी के जवान
%d bloggers like this: