Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Sachin Tendulkar Playing Golf: सचिन तेंदुलकर ने गोल्फ पर आजमाया हाथ, बोले- दोस्तों के सामने नई चाल मत चल

13 May, 2022
Employee
Share on :
sachin tendulkar playing golf

 सचिन तेंदुलकर इन दिनों IPL का भी आनंद ले रहे हैं. वह आईपीएल की सबसे सफल मुंबई इंडियंस (MI) टीम के मेंटर भी हैं. फिलहाल मुंबई प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है.

नई दिल्ली: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपना समय दे रहे हैं. इसी दौरान बीच में समय निकालकर वह अपने दोस्तों के साथ भी मस्ती करते नजर आते हैं. ऐसा ही सचिन का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इसमें सचिन दोस्तों के साथ छोटे से गार्डन में गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं.

सचिन इस दौरान बच्चों की स्टिक से गोल्फ खेलते दिख रहे हैं. उन्होंने खुद इसका वीडियो अपने शोशल मीड़िया हैंड़ल पर शेयर किया था. सचिन ने कैप्शन के जरिए भी यही बताया कि वह बच्चों के खिलौनों से खेल रहे हैं. सचिन ने लिखा- ‘आप  बच्चे और उनके खिलौनों से ज्यादा मजा नहीं ले सकते’.

अपने करीबी दोस्तों के साथ मजे करते दिखे सचिन

वीडियो में सचिन के आसपास काफी आवाजें भी सुनाई दे रही हैं, जो सचिन के फ्रेंड्स की ही होती हैं. सचिन गोल्फ खेलने के दौरान छोटी से बॉल को लकड़ी की स्टूल पर रखने की कोशिश करते हैं, लेकिन बॉल उस पर ठहर नहीं पाती है. ऐसे में सचिन के दोस्त उनसे मजे लेने लगते हैं. सचिन भी मराठी में कहते हैं कि बॉल यहां बराबर ठहर नहीं रही है. 

सचिन ने गोल्फ खेलते वक्त प्री गोल्फ टिप भी दी

वीडियो में आगे दिखता है कि सचिन छोटी स्टिक से बॉल को हिट करते हैं. इसी दौरान सचिन के एक दोस्त की आवाज आती है, जो फिल्म ‘थ्री ईडियट्स’ का एक डायलॉग बोलता है- लाइफ इज ए रेस. इतना कहकर सभी हंसने लगते हैं. इसी के चलते सचिन अपने वीडियो पोस्ट में एक और कैप्शन लिखते हैं. उन्होंने लिखा- प्रो गोल्फ टिप: अपने दोस्तों के सामने नई चाल चलने की कोशिश न करें.

मुंबई इंड़ियन्स टीम के मेंटर हैं सचिन

सचिन तेंदुलकर इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का भी आनंद ले रहे हैं. वह आईपीएल की सबसे सफल मुंबई इंडियंस (MI) टीम के मेंटर भी हैं. हालांकि मौजूदा मौजूदा आईपीएल सीजन में मुंबई टीम की हालत खराब है. मुंबई टीम ने 12 में से सिर्फ तीन मैच जीते हैं और वह पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी मुंबई टीम में शामिल हैं, लेकिन अब तक उन्हें डेब्यू का मौका नहीं मिला.

News
More stories
HBD Sunny Leone: Adult फिल्मों से बेबी डॉल तक किया बॉलीवुड पर राज, जानिए कैसी है सन्नी की लग्जरी लाइफ और देखें Unseen Photos