HBD Sunny Leone: Adult फिल्मों से बेबी डॉल तक किया बॉलीवुड पर राज, जानिए कैसी है सन्नी की लग्जरी लाइफ और देखें Unseen Photos

13 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
happy birthday sunny leone

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sunny Leone आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर सनी लियोनी अक्सर अपनी फिल्मों और गानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस Sunny Leone आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर सनी लियोनी अक्सर अपनी फिल्मों और गानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वो अपनी खूबसूरत फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सनी की कोई भी फोटो इंटरनेट पर देखते ही देखते इतनी ज्यादा वायरल हो जाती है कि पुछो ही मत, उनका इंस्टाग्राम हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है.

क्या आप जानते है सनी का असली नाम

सनी लियोनी के नाम से मशहूर अभिनेत्री का असली नाम करनजीत कौर है. एडल्ट फिल्मों से बॉलीवुड में आईं एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई हैं. कुछ समय पहले ही Sunny Leone की वेब सीरीज ‘अनामिका’ रिलीज हुई थी, जिसमें लोगों को उनका एक्शन देखने को मिला था..

वहीं, एक्टिंग के अलावा सनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वो अपने 3 बच्चों और पति डेनियल वेबर के साथ मुंबई में रहती हैं.

इसके अलावा Sunny Leone के पास लॉस एंजिल्स में भी एक खूबसूरत घर है, जिसका नाम उन्होंने ड्रीम रखा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी के उस घर की कीमत लगभग 19 करोड़ रुपए है. कोविड के दौरान सनी अपने परिवार के साथ इसी घर में रहती थीं. सनी लियोनी पिछले कई सालों से लगातार काम कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने काफी पैसा जमा कर लिया है. आज सनी अपने परिवार के साथ एक लग्जरी लाइफ जीती हैं. महंगी प्रॉपर्टी के अलावा सनी के पास महंगी गाड़ियां भी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Sunny Leone के पास एक शानदार कार कलेक्शन है जिसमें ऑडी ए5, मैसेराटी, क्वाट्रोपोर्टे और बीएमडब्ल्यू जैसी महंगी और लग्जरी गाड़ियां हैं. वो एक बिजनेस वुमन भी हैं. Sunny Leone की नेट वर्थ 13 मिलियन डॉलर बताई जाती है.

यानी इंडियन रुपयों में सनी लियोनी की नेट वर्थ 98 करोड़ रुपए है. सनी लियोनी की ज्यादातर कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट और फिल्मों से होती है. वो हर साल स्टेज शो से भी करोड़ों रुपए कमाती है.

News
More stories
निराश्रितों,गरीबों,पात्र वृद्ध किसानों को यूपी सरकार दे रही है, 12000 वार्षिक पेंशन, जानिए कैसे मिलेगा लाभ I
%d bloggers like this: