राउज एवेन्यू कोर्ट ने 2 जून तक बढ़ाई दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत !

12 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: शुक्रवार को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई मामले में न्यायिक हिरासत पूरी होने के बाद राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। बता दें कि अदालत ने कथित आबकारी घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के एक मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत अवधि को दो जून तक बढ़ा दी है।

ये भी पढ़े: शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार को नोटिस जारी कर राज्य में फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ पर प्रतिबंध लगाने का पूछा कारण !

Delhi Liquor Scam दिल्ली की कोर्ट ने बढ़ाई मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत  2 जून तक जेल में रहेंगे आप नेता - Delhi Liquor Scam Delhi court extend Manish  Sisodia judicial custody

गौरतलब है कि अदालत ने गत 31 मार्च को सिसोदिया की जमानत अर्जी खारिज करते हुए कहा था कि सिसोदिया इस मामले में आपराधिक साजिश के प्रथम दृष्टया सूत्रधार थे और उन्होंने दिल्ली सरकार में अपने और अपने सहयोगियों के लिए लगभग 90-100 करोड़ रुपये की अग्रिम रिश्वत के कथित भुगतान से संबंधित आपराधिक साजिश में सबसे महत्वपूर्ण और प्रमुख भूमिका निभाई थी।

दिल्ली आबकारी नीति घोटाला: 2 जून तक बढ़ाई गई मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत

बता दें कि ईडी ने आबकारी नीति मामले में 9 मार्च को सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। इससे पहले, सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 बनाने तथा उसके क्रियान्वयन में कथित अनियमितताओं से जुड़े एक मामले की जांच में सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। वह दोनों मामलों में अभी न्यायिक हिरासत में हैं।

Delhideshhit newsFormer Deputy Chief Minister of Delhi Manish Sisodiarouse avenue court
News
More stories
उद्योगों ने राज्य के विकास में सहयोगी की भूमिका निभाई : CM धामी
%d bloggers like this: