आरजीवी ने नागाबाबू के 1 करोड़ रुपये के इनाम वाले ट्वीट पर जवाब दिया

29 Dec, 2023
Head office
Share on :

आरजीवी के सिर पर रखे गए 1 करोड़ रुपये के इनाम को लेकर मावेरिक के निर्देशक राम गोपाल वर्मा और अभिनेता नागाबाबू के बीच ट्विटर पर तीखी नोकझोंक हुई। यह पहले से ही ज्ञात है कि सामाजिक कार्यकर्ता कोलिकापुडी श्रीनिवास राव ने राम गोपाल वर्मा का सिर काटने वाले को 1 करोड़ रुपये का इनाम देने की पेशकश की थी और बाद में राम गोपाल वर्मा ने उनके खिलाफ विजयवाड़ा में शिकायत दर्ज कराई थी। इससे पहले एक टेलीविजन डिबेट में कोलिकापुड़ी ने कहा था, ‘अगर कोई राम गोपाल वर्मा का सिर लेकर आएगा तो मैं उसे एक करोड़ रुपये दूंगा।’ इससे हैरान एंकर ने उनसे अपने शब्द वापस लेने को कहा। यह आरजीवी के ‘व्यूहम’ पर चर्चा के दौरान था।

बाद में, उन टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता-राजनेता नागा बाबू ने कोलिकापुडी श्रीनिवास राव के बयानों की निंदा की और कहा कि आरजीवी को इस तरह की किसी भी चीज़ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि जब एक नायक और खलनायक में लड़ाई होती है, तो वे एक हास्य अभिनेता की हत्या नहीं करेंगे। उन्होंने आगे आरजीवी को एक पैग वोदका पीकर सोने की सलाह दी।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए राम गोपाल वर्मा ने भी नागा बाबू पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि नागा बाबू फिल्म ‘व्यूहम’ में उनसे भी बड़े कॉमेडियन हैं। आरजीवी ने नागा बाबू को चाय के लिए पवन कल्याण से कुछ पैसे मांगने की सलाह दी।

‘व्यूहम’ आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती राजनीतिक कहानी है और अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण के अलावा एन चंद्रबाबू नायडू और लोकेश जैसे टीडीपी नेताओं पर भी कटाक्ष करती है।

News
More stories
Australia ने दूसरा टेस्ट जीता, तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की बढ़त हासिल की
%d bloggers like this: