रणबीर आलिया की हुई शादी, छैया-छैया गाने पर जम कर नाचे कपल

15 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

Ranbir Alia Marriage: बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस दौरान करीना कपूर, करिश्मा कपूर, पूजा भट्ट, आकाश अम्बानी से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स मौजूद थे। इसके साथ ही शादी के दौरान ऋषि कपूर को भी श्रद्धांजलि दी गई थी।

नई दिल्ली: आखिरकार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मिस्टर एंड मिसेज कपूर बन चुके हैं। फैंस जितना ही इस कपल की शादी के लिए बेताब थे उतना ही इंतजार वह दोनों की तस्वीरों का कर रहे थे। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें आते ही वायरल हो गई हैं। लोगों को कपल के रूप में आलिया और रणबीर बहुत अच्छे लग रहे हैं। शादी के बाद शाम को दोनों मीडिया के सामने आए और खूब फोटो सेशन कराया। दोनों को देखकर पैपराजी भी बहुत खुश हुए। इसी बीच आलिया और रणबीर के संगीत का वीडियो सामने आया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया और रणबीर जमकर डांस कर रहे हैं। हालांकि वीडियो में रणबीर और आलिया का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन दोनों बहुत खुश लग रहे हैं। वीडियो में आलिया लाल रंग के अनारकली सूट में हैं तो वहीं रणबीर ने सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहना है। आलिया रणबीर के गले में बाहें डाले शाहरुख खान के फेमस गाने ‘छइयां-छइयां’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के अलावा एक और डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया भट्ट, करण जौहर के साथ ‘राधा तेरी चुनरी गाने पर’ डांस कर रही हैं। बता दें कि करण जौहर, आलिया भट्ट को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। मेहंदी के दिन वह आलिया को देखकर भावुक हो गए थे। वीडियो देखने के बाद तो कमेंट की बाढ़ आ गई है। एक फैन ने लिखा- वाह क्या बात है, संगीत में तो खूब डांस किया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- फुल एंज्वाय।

ननद करिश्मा और करीना ने शादी के बाद आलिया का उनके परिवार में स्वागत किया है।

वहीं आलिया की मां सोनी राजदान ने भी दोनों को शादी की शुभकामनाएं देते हुए रणबीर का उनके परिवार में स्वागत किया है। सोनी राजदान ने लिखा- वो कहते हैं कि आप जब बेटी खोते हैं तो बेटा पाते हैं। मैं कहती हूं कि हमें एक शानदार बेटा मिला है। एक प्यारा परिवार… मेरी प्यारी खूबसूरत बेबी गर्ल हमेशा हमारे साथ है। रणबीर और आलिया मैं आपके लिए ढेर सारा प्यार और खुशियों की कामना करती हूं। आपकी प्यारी मां

News
More stories
खरगोन हिंसा में घायल हुआ 16 साल का शिवम शुक्ला अभी भी जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Justiceforshivam
%d bloggers like this: