राहुल गांधी ने 12 तुगलक लेन वाले घर पर अपना सारा सामान कर लिया पैक, बीएसएनएल ने राहुल का वायनाड स्थित ऑफिस का सरकारी फोन नंबर किया डिस्कनेक्ट !

07 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता जाने के बाद कोर्ट ने 24 अप्रैल तक उनको सरकारी बंगला खाली करने के निर्देश दिए थे। जिसके लिए राहुल गाँधी ने 12 तुगलक लेन वाले घर पर अपना सारा सामान भी पैक कर लिया है लेकिन अभी वह कहीं शिफ्ट नहीं हुए हैं। बताया जा रहा है कि वे मामले की अगली सुनवाई का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि कोर्ट उनके पक्ष में फैसला सुनाएगा। वहीं, दूसरी ओर राहुल गांधी के वायनाड स्थित ऑफिस का सरकारी फोन नंबर भी डिस्कनेक्ट कर दिया गया है। बता दें, यह कार्रवाई बीएसएनएल की ओर से की गई है।

ये भी पढ़े: जेल से रिहाई के बाद लगातार एक्टिव मोड़ पर नजर आ रहे हैं नवजोत सिंह सिद्धू, कल राहुल, प्रियंका और आज मल्लिकार्जुन खरगे से की मुलाकात!

11 अप्रैल को वायनाड जाने वाले हैं राहुल गांधी

सांसदी जाने के बाद अब राहुल गांधी को सरकारी बंगला भी करना पड़ेगा खाली,  लोकसभा की हाउसिंग कमेटी ने दिया नोटिस | KalTak News

यह कार्रवाई उस वक्त की गई है, जब राहुल गांधी अपने लोकसभा क्षेत्र में जाने की योजना बना रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी 11 अप्रैल को वायनाड जाने वाले हैं। वह इस दौरान यहां पर कांग्रेस की ओर से आयोजित ‘जय भारत सत्याग्रह’ में हिस्सा लेंगे। यह विरोध प्रदर्शन संघ परिवार के खिलाफ किया जा रहा है। वायनाड में राहुल गांधी के जिस फोन नंबर को इंटरनेट कनेक्शन काटा गया है। वह है 04936 209988. बता दें कि यह कनेक्शन सरकार की ओर से सांसदों को फ्री में दिया जाता है। राहुल गांधी के जिस ऑफिस पर यह कार्रवाई हुई है वह कैनाटी के केलपेट्टा में स्थित है।

दिल्ली ऑफिस से मिले निर्देशों के बाद BSNL ने राहुल गांधी के सरकारी फोन नंबर किया डिस्कनेक्ट

भूल जाएंगे Jio और Airtel, 6 रुपये से कम के खर्च में BSNL दे रहा डेटा, कॉल  और SMS बेनिफिट - BSNL 4G Recharge Plan With Calling Data SMS and OTT  Benefits

केलपेट्टा में बीएसएनएल के अधिकारी ने बताया कि यह कार्रवाई दिल्ली ऑफिस से मिले निर्देशों के मुताबिक की गई है। बीएसएनएल की कार्यवाही के बाद सांसद ऑफिस का कामकाज ठप हो गया है। बता दें, राहुल गांधी को सूरत की एक मजिस्ट्रेस अदालत ने मानहानि के केस के मामले दोषी करार देते हुए 2 साल की सजा सुनाई है। कोर्ट के इस फैसले के बाद लोकसभा सचिवालय ने एक दिन बाद नोटिस जारी करके राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता रद्द कर दी थी।

Congressdeshhit newsRahul Gandhi

News
More stories
जेल से रिहाई के बाद लगातार एक्टिव मोड़ पर नजर आ रहे हैं नवजोत सिंह सिद्धू, कल राहुल, प्रियंका और आज मल्लिकार्जुन खरगे से की मुलाकात!
%d bloggers like this: