Punjab News: CM मान,प्रकृति में मगन अरविंद केजरीवाल लगा रहे ध्यान

22 Dec, 2023
Head office
Share on :

Punjab News: सर्दी में होशियारपुर का प्रशासन गर्म दिख रहा है क्योंकि शहर में दो मुख्यमंत्रियों का प्रवास है। चौहाल की पहाडि़यों में बने नेचर हट में गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रकृति का आनंद लेने में मगन दिखे तो दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने होशियारपुर के विपश्यना मेडिटेशन सेंटर में ध्यान लगा रहे हैं।

होशियारपुर। सर्दी में होशियारपुर का प्रशासन गर्म दिख रहा है, क्योंकि शहर में दो मुख्यमंत्रियों का प्रवास है। चौहाल की पहाडि़यों में बने नेचर हट में गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रकृति का आनंद लेने में मगन दिखे तो दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने होशियारपुर के विपश्यना मेडिटेशन सेंटर में ध्यान लगा रहे हैं। मान गुरुवार दोपहर बाद मिनी गोवा देखने पठानकोट चले गए। 

दिल्ली शराब घोटाले में ईडी ने गुरुवार को केजरीवाल को समन भेजकर तलब किया था, लेकिन वह पेश नहीं हुए। उन्होंने होशियारपुर से 12 किमी दूर स्थित गांव आनंदगढ़ स्थित विपश्यना मेडिटेशन सेंटर में साधना शुरू कर दी है। केजरीवाल साधना करने के लिए विपश्यना सेंटर में बुधवार रात आठ बजे ही पहुंच गए थे।

उनका यहां पर दस दिन का प्रवास है। गुरुवार सुबह छह बजे ही केजरीवाल उठ गए और तय शेड्यूल के मुताबिक दिनचर्या की शुरुआत की। केजरीवाल को होशियारपुर छोड़ने पहुंचे मुख्यमंत्री भगवंत मान चौहाल स्थित वन विभाग की ओर से बनाई गई नेचर हट में रुके।

एक अधिकारी ने बताया कि मान गुरुवार सुबह जल्द उठ गए और सैर करने वाले ट्रैक पर कुछ देर घूमे। इस दौरान वह किसी से मिले नहीं। साथ में सिर्फ डीसी कोमल मित्तल और एसएसपी सुरेंद्र लांबा ही मौजूद रहे। मुख्यमंत्री मान नेचर हट में प्रकृति का आनंद लेने के लिए बाद दोपहर दो बजे हेलीकाप्टर से पठानकोट चले गए। वहां पर भी उन्होंने वन विभाग की ओर से बनाए गए मिनी गोवा की खूबसूरती निहारी। प्राकृतिक नजारे को देख वह काफी खुश दिखाई दिए। 

tags : Punjab News , CM मान , अरविंद केजरीवाल , होशियारपुर

News
More stories
Punjab : पंजाब के मंत्री अमन अरोड़ा को मारपीट के आरोप में 2 साल की सजा