बिल्ली से इतना प्यार की तलाश में लगाए पोस्टर, एक लाख के इनाम का ऐलान !

09 Jan, 2024
Head office
Share on :

नोएडा: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में एक पालतू बिल्ली के खो जाने पर उसके मालिक ने उसे ढूंढकर लाने वाले को एक लाख रुपये इनाम देने का ऐलान किया है. बिल्ली को ढूंढने के लिए नोएडा में कई जगहों पर पोस्टर्स भी लगाए गए हैं जिसमें इनाम देने की घोषणा की गई है.

एक दंपति की पार्शियन नस्ल की ये बिल्ली करीब 15 दिनों से लापता है जिसके बाद वो दोनों बेचैन हैं. लापता बिल्ली का नाम चीकू है. उसे ढूंढने के लिए पोस्टर में बड़ी सी तस्वीर दिखाई दे रही है जिसके ऊपर मिसिंग कैट लिखा है. पोस्टर में नीचे बिल्ली के नर प्रजाति का होने और उसका नाम चीकू बताया गया गया है. बिल्ली का रंग अदरक के रंग जैसा है जबकि उसके गले पर सफेद बाल है.

पोस्टर में चीकू का पता बताने के लिए मोबाइल नंबर भी दिया गया है. नीचे लिखा गया है कि इसे खोजकर लाने वाले को एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.

बताया जा रहा है कि यह बिल्ली नोएडा के सेक्टर 62 में एक अपार्टमेंट में रहने वाले अजय कुमार और उनकी पत्नी का है. इस पार्शियन बिल्ली को ढूंढने के लिए नोएडा में सेक्टर 62 में टॉट मॉल और अन्य जगहों पर पोस्टर चिपकाएं हैं.

वहीं इस बिल्ली को लेकर उसके मालिक अजय कुमार ने बताया कि ये पार्शियन बिल्ली उनके खास दोस्त ने उन्हें उपहार में दी थी जो उन्हें काफी पसंद था. चीकू के गुम होने पर उन्होंने कई दिनों तक उसकी तलाश की लेकिन जब वो नहीं मिली तो उन्होंने पोस्टर छपवा कर दीवारों पर लगवा दिए ताकि अगर वो किसी को मिले तो लोग उसे पहचान कर उन तक पहुंचा दें.

News
More stories
एनएमआरसी ने सेक्टर-142 से बॉटनिकल गार्डन तक की डीपीआर राज्य सरकार को सौंपी
%d bloggers like this: