पोर्न वीडियो बनाने के मामले में राज कुंद्रा को कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेज दिया

20 Jul, 2021
Head office
Share on :

कल शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था. आज कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. आज मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया. सुनवाई के दौरान राज कुंद्रा ने बताया कि वो इस धंधे से काफी पैसा कमा रहे थे. राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी केस (Soft Pornography Case) में कोर्ट में सफाई दी और दावा किया कि उसने हॉटशॉट ऐप को एक वांछित आरोपी प्रदीप बख्शी (Pradeep Bakshi) को बेच दिया है. राज कुंद्रा ने कहा कि ‘मैंने कंपनी 25000 डॉलर (18.65 लाख रुपये) में बेच दी थी और मेरी उसमें कोई हिस्सेदारी नहीं थी.’ हालांकि जांच में पता चला है कि राज कुंद्रा नियमित रूप से इस ऐप के वित्तीय लेनदेन के बारे में अपडेट ले रहा था.

इस मामले में बड़ा अपडेट यह है कि पुलिस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है, क्योंकि शिल्पा अधिकतर बिजनेस में पति राज कुंद्रा की पार्टनर हैं। माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच उन्हें हाजिर होने के लिए जल्द समन भेज सकती है।

इस धंधे में राज कुंद्रा ने लगाए थे 10 करोड़

क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे. क्राइम ब्रांच के मुताबिक ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि कुंद्रा केंद्रिन कंपनी से जुड़े हुए थे. लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी. दरअसल उमेश कामत नाम के व्यक्ति गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच की जांच आगे बढ़ी. उसने ही सारा कच्चा चिट्ठा क्राइम ब्रांच के सामने खोला था. सबूत के तौर पर क्राइम ब्रांच को पता चला है कि 8-10 करोड़ का ट्रांजैक्शन हुआ है. इसके बाद सोमवार को क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को दफ्तर बुलाया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया.

News
More stories
मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए की आपदा प्रबंधन की समीक्षा