हरिद्वार गंगा सभा ने फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में आपत्तिजनक सीन पर रोक लगाने की मांग

21 Jul, 2021
Head office
Share on :

हरिद्वार : हाल ही में तापसी पन्नू, विक्रांत मेस्सी की रिलीज फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ के दृश्यों को देख कर हरिद्वार में विरोध होना शुरू हो गया है। आपको बतादे कि फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ‘हसीन दिलरुबा’ में अहम भूमिका निभाई है। विरोध होने का तात्पर फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे गंगा घाट पर धूम्रपान करते हुए नजर आ रहे हैं. इन दृश्यों को देख कर हरिद्वार के तीर्थ पुरोहित और गंगा सभा के साथ-साथ उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री यतीश्वरानंद भी बेहद नाराज़ हैं।

खबरों के मुताबिक इस फिल्म में गंगा किनारे अभिनेता विक्रांत मेस्सी शराब और धूम्रपान का सेवन कर रहे हैं। साथ ही इसमें हरिद्वार के ललतारा पुल के आसपासआश्रमों के बीचो-बीच कुत्तों को मांस खिलाया जा रहा है। जिस पर गंगा सभा के पदाअधिकारीयों ने इस सीन को देख कर नाराजगी जताई है। नाराजगी जताते हुए गंगा सभा ने फिल्म प्रोड्यूसर को नोटिस भेज दी है। और कहा है कि हिंदू देवी देवताओं के इस तरह के अपमान को किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गंगा सभा के महामंत्री तन्मय वशिष्ठ ने कहा कि फिल्म में दिखाए गए दृश्य बेहद आपत्तिजनक है। हिंदू देवी-देवताओं के धार्मिक स्थलों पर इस तरह के दृश्यों को फिल्माना ही नहीं चाहिए था. जिसमें हमारे देवी देवताओं अपमान हो. और वहीं गंगा सभा अपने बैनर तले फिल्म से जुड़े सभी लोगों को नोटिस भिजवा रही है।

कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने फिल्म में दिखाये इन दृश्यो पर कड़ी आपत्ति जताई है। स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा है कि हिंदू देवी देवताओं के इस तरह के अपमान को किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

News
More stories
पोर्न वीडियो बनाने के मामले में राज कुंद्रा को कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेज दिया
%d bloggers like this: