औरैया शादी का झांसा देकर शादी सुदा महिला से बनाए अवैध संबंध,पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला किया दर्ज

22 May, 2024
Head office
Share on :

उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया हैं जहां पर एक शादी सुदा महिला ने एक युवक ने शादी का झांसा देकर लगभग 2 साल तक शारीरिक संबंध बनाए रखने का आरोप लगाया है,वही महिला ने जब शादी की बात की तो आरोपी युवक ने पीड़ित महिला के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल तोड़ दिया। वही पीड़िता द्वारा एक्स पर वीडियो बनाकर अपने साथ हुई घटना को लेकर ट्वीट किया गया। वही अजीतमल कोतवाली पुलिस ने ट्वीट को संज्ञान में लेकर मुकदमा दर्ज किए जाने की बात कही है।

आपको बताते चलें कि औरैया जनपद के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने सदर औरैया कोतवाली क्षेत्र के इकौरापुर गांव के रहने वाले लड़के पर 2 साल से शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है वहीं पीड़िता के अनुसार आरोपी युवक से जब वह शादी करने की बात कहती थी तो आरोपी युवक कोई ना कोई बहाना बनाकर बात को टाल देता था। महिला के अनुसार उसने कई बार शादी करने के लिए युवक से कहा युवक हर बार कोई ना कोई नया बहाना बनाकर आगे चलकर शादी करने की बात कहता रहा जब पीड़िता द्वारा आज फिर से शादी करने की बात कही गई तो आरोपी युवक ने महिला के साथ मारपीट करते हुए उसका मोबाइल तोड़ दिया। कोई पीड़ित महिला द्वारा एक्स पर वीडियो बनाकर अपने साथ हुई घटना की सारी आप बीती बताते हुए पुलिस से मदद की गुहार लगाई। अजीतमल कोतवाली पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए महिला से तहसील लेकर मुकदमा दर्ज करने की बात कही है।

शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध

क्षेत्राधिकारी अजीतमल राममोहन शर्मा ने बताया कि अजीतमल थाना क्षेत्र की एक शादीशुदा महिला द्वारा ट्वीट किया गया है कि शादीशुदा पुरुष जोकि औरैया कोतवाली क्षेत्र के ईकौरापुर गांव का रहने वाला है शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए इसमें जांच में यह तथ सामने आए महिला द्वारा कोई भी तहरीर थाने पर नहीं दी गई है। ट्वीट के माध्यम से यह मामला संज्ञान में आया है मूल तहरीर प्राप्त कर अभियोग पंजीकृत कराया जा रहा है। विवेचना के मध्य वास्तविक तथ्यो का पता लगाकर तदानुसार कार्रवाई की जाएगी।

पंकज कुमार श्रीवास्तव

News
More stories
पीलीभीत पुलिस मुठभेड़: दो लुटेरे घायल, एक सिपाही बाल-बाल बचा