श्रद्धाहत्याकांड: जिस हथियार से किए मोहब्बत के टुकड़े, वह हुआ पुलिस को बरामद

28 Nov, 2022
देशहित
Share on :

श्रद्धा का बेरहमी से मर्डर करने के बाद आफताब की किसी दूसरी लड़की से मुलाकात हुई। उन दोनों की मुलाकात डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। जानकारी के मुताबिक वह लड़की आफताब के घर पर भी आई थी, जहां पर आफताब ने श्रद्धा के मर्डर को अंजाम दिया था।

नई दिल्ली:  श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस लगातार सबूतों की छानबीन कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने वह हथियार बरामद कर लिया है जिससे श्रद्धा के टुकड़े किए गए थे। इसके अलावा श्रद्धा मर्डर केस में एक और बड़ी कामयाबी मिली है।

ये भी पढ़े: श्रद्धाहत्याकांड की तरह था 2010 का अनुपमा हत्याकांड, पति राजेश ने अनुपमा की बॉडी के किए थे 70 टुकड़े

File Photo

इस केस में पुलिस ने श्रद्धा की एक अंगूठी भी बरामद की है। बताया जा रहा है कि श्रद्धा की इस अंगूठी को आफताब ने किसी और लड़की को दिया था। अंगूठी मिलना इस केस में एक अहम कामयाबी मानी जा रही है।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस को वह हथियार मिल गया जिससे आफताब ने श्रद्धा के टूकड़े किए थे और उन्हें दिल्ली शहर के अलग—अलग जगहों पर फेंक दिया था। यह हथियार इस केस में एक अहम सबूत माना जा रहा है। आपको बता दें कि अभी तक पुलिस को श्रद्धा का सिर नहीं मिल पाया है।

बता दें कि आफताब पुनावाला नाम के एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर की गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसके बाद उसके शरीर के कई टुकड़े करके फ्रिज में रखता था और रोजाना श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को दिल्ली की अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया करता था।

shraddha and aftab

श्रद्धा का बेरहमी से मर्डर करने के बाद आफताब की किसी दूसरी लड़की से मुलाकात हुई। उन दोनों की मुलाकात डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। जानकारी के मुताबिक, वह लड़की आफताब के घर पर भी आई थी, जहां पर आफताब ने श्रद्धा के मर्डर को अंजाम दिया था।

बताया जा रहा है कि आफताब ने उस लड़की को श्रद्धा की अंगूठी भी दी थी। अब यही अंगूठी पुलिस को बरामद हुई है जो एक अहम सबूत माना जा रहा है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
लखनऊ के विकास में बड़ी कमी, सड़क के बीच हुआ 20 फीट बड़ा गड्ढ़ा