दिल्ली के जंगल में एक और लड़की की लाश के टुकड़े मिले,पुलिस की तलाशी अभियान जारी है !

12 Jul, 2023
Head office
Share on :

Delhi News: गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास बुधवार सुबह एक लड़की की लाश कई टुकड़े कटी मिली. पुलिस टीम ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

दिल्ली में एक बार फिर दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां गीता कॉलोनी में फ्लाईओवर के पास एक महिला का शव मिला है। दिल्ली पुलिस ने गीता कॉलोनी फ्लाईओवर इलाके के पास से कई टुकड़ों में कटा हुआ एक महिला का शव बरामद किया है. पुलिस मौके पर मौजूद है और जांच पड़ताल कर रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस को घटना की जानकारी सुबह करीब 9:15 बजे मिली. शव के टुकड़े फ्लाईओवर के पास कई जगहों पर बिखरे हुए थे. शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने जाच शुरू कर दी है. 

पुलिस आसपास के जंगल के इलाके में तलाशी अभियान चला रही है. पुलिस को अभी कई सवालों के जवान तलाशने हैं. मसलन-शव किसका है, यहां कैसे आया? और क्या लड़की की हत्या कहीं और करके शव यहां फेंका गया है? जानकारी जुटाने के लिए इलाके के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

अभी लोग श्रद्धा वालकर हत्याकांड को नहीं भूल पाए हैं, जो पिछले साल घटा था. पिछले साल 27 वर्षीय कॉल सेंटर कर्मचारी श्रद्धा वालकर की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने गला घोंटकर हत्या कर दी थी, जिसने उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया और 18 दिनों तक जंगल में फेंका. उसने शव के कुछ हिस्सों को फ्रिज में रख दिया और उसकी पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को जला दिया था.

News
More stories
सीमा का क्‍या होगा? क्‍या उसे वापस पाकिस्‍तान जाना पडे़गा? इन सवालों का जवाब ढूंढ रही हैं एजेंसिया