पंचायत चुनाव : सलेम-1 वार्ड- 4 से पार्टी प्रत्याशियों पर भारी पड़ रही निर्दलीय प्रत्यासी पिंकी पत्नी कृष्ण कुमार लल्ला

07 Sep, 2022
Head office
Share on :

कलम दवात चुनाव चिन्ह के साथ क्या इस बार नया इतिहास रचने जा रही है, निर्दलीय प्रत्याशी पिंकी पत्नी कृष्ण कुमार लल्ला

Haridwar Panchayat Chunav:  हरिद्वार पंचायत चुनाव को लेकर अब गांव-गांव में चुनाव चिन्ह के साथ चुनावी रंगत जोरो पर है। दलीय व निर्दलीय आधार पर होने वाले पंचायत चुनाव अब रोचक मुकाबले मे पहुंचने लगा है। जिला पंचायत सदस्य, जनपद पंचायत सदस्य, सरपंच एवं पंच के लिए 26 सितंबर को मतदान होगा और 28 सितंबर को परिणाम की घोषणा की जाएगी।। सभी दावेदार अपने-अपने चुनाव चिन्ह के साथ गांव-गांव दौरा कर रहे हैं।

भाजपाई प्रधानमंत्री के सपने को साकार करने के नाम से वोट की अपील कर रहे हैं तो कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी भाजपा की किसान विरोधी नीति, धान खरीदी व महंगाई के मुद्दे को लेकर किसानों से भाजपा के खिलाफ माहौल बनाने में व्यस्त हैं। स्थानीय मुद्दों में राशन कार्ड, निराश्रित पेंशन, नाली निर्माण, सीसी रोड निर्माण, सड़क निर्माण, शिक्षकों की कमी के नाम पर राजनीति गांवों में बढ़ गई है।

प्रचार प्रसार करते हुए कृष्ण कुमार लल्ला

हरिद्वार के कई जिलापंचायती सीटों पर दलीय प्रत्यासियों की टक्कर है, लेकिन अगर वहीं बात करें हरिद्वार वार्ड नंबर 4 सलेमपुर महदूद प्रथम से तो दलीय पार्टी के सदस्यों के लिए संघर्षपूर्ण स्थिति बनी हुई है, बीजेपी ने मंजू देवी को तो वहीं कांग्रेस ने आशु रानी को अपना प्रत्यासी बनाया है और दोनों प्रत्यासीयों की टक्कर के देने के मैदान में उतरी हैं पिंकी निर्दलीय प्रत्याशी जिनके साथ जनता का विश्वास और आशीर्वाद दोनों है ऐसा इसलिए की निर्दलीय प्रत्याशी पिंकी पत्नी कृष्ण कुमार लल्ला ने जनता के बीच जाकर उनकी परेशानियों को सुना है और बारीकी से समझा है और जनता को इस बात का विश्वास दिलाया है कि अगर जनता उन्हें अपना नेत्री चुनती है तो उन्हें उनकी परेशानियों से निजात अवश्य मिलेगा।

जनता का आशीर्वाद प्राप्त करते हुए कृष्ण कुमार लल्ला

ये बातें यूँ ही नहीं की जा रही देशहित न्यूज की टीम इनके कामों की पड़ताल करने ग्राम पंचायत बहादराबाद पहुंची जहाँ हमने जनता से जाना की पिंकी पत्नी कृष्ण कुमार लल्ला द्वारा ग्राम के विकास में कई कार्य किये गए है.

चुनावी सभा करते हुए कृष्ण कुमार लल्ला

जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा है की त्रिस्तरीय चुनाव में हरिद्वार वार्ड नंबर 4 सलेमपुर महदूद प्रथम से जनता इस बार निर्दलीय प्रत्याशी पिंकी पत्नी कृष्ण कुमार लल्ला को आशीर्वाद देके भारी मातों से विजयी बनाते हुए नजर आ रही है I

Written By ; DeshhitNews Teem

News
More stories
प्रदेश की आर्थिकी व राजस्व को बढ़ाने में निवेशकों का योगदान अमूल्य : CM धामी
%d bloggers like this: