केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के सीट बेल्ट लगाने वाले नियम पर अभिनेत्री पूजा भट्ट ने भी दी अपनी राय बोलीं …..

07 Sep, 2022
Deepa Rawat
Share on :
pooja bhatt on nitin gadkari

सीट बेल्ट लगाने के नियम पर फिल्ममेकर और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने तीखी टिप्पणी की है. पूजा भट्ट के मुताबिक, सीट बेल्ट पर बात करने से बेहतर गड्ढों और टूटी सड़कों को ठीक करना है. उन्होंने सवाल पूछा कि कब सड़कों, हाईवे, फ्रीवे के निर्माण के लिए घटिया सामग्री का इस्तेमाल करने वालों को अपराधी माना जाएगा.

नई दिल्ली: टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की सड़क हादसे में मौत के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बड़ा फैसला आया. जिसमें हर किसी को सीट बेल्ट लगाने का आदेश दिया गया. अब पिछली सीट पर बैठे लोगों को भी सेल्ट बेल्ट पहननी अनिवार्य है वरना चालान काटा जाएगा. इस नियम पर अब फिल्ममेकर और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने तीखी टिप्पणी की है.

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की सड़क हादसे में मौत

पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा

पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा- सीट बेल्ट्स और एयर बैग्स पर हो रही बातचीत. जरूरी है? हां, लेकिन इससे भी ज्यादा गड्ढों और टूटी सड़कों को ठीक करना है. कब सड़कों, हाईवे, फ्रीवे के निर्माण के लिए घटिया सामग्री का इस्तेमाल करने वालों को अपराधी माना जाएगा. साथ ही उन सड़कों को मेंटेन करना जरूरी है जो एक बार बनीं और धूमधाम से उनका उद्घाटन किया गया. 

पूजा भट्ट का ये ट्वीट वायरल हो रहा है. कई लोग पूजा भट्ट से सहमत दिखे. तो कोई उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आया. एक यूजर ने पूजा भट्ट पर चुटकी लेते हुए लिखा मैम ये ऐसा है जैसे अगर आप सड़क जैसी फिल्म बनाओगे और हर कोई इसे देखता है. लेकिन अगर आप सड़क छाप जैसी फिल्म बनाते हो और उसे देखने कोई नहीं जाता. एक यूजर ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर तंज कसा है.

पूजा भट्ट की राय नितिन गडकरी को

दूसरा शख्स लिखता है- आपने ठीक कहा. पीछे की सीटबेल्ट के साथ सड़क बनाने में जो चीजें इस्तेमाल होती है उसकी गुणवता अच्छा होना भी जरूरी है. गड्ढे मुक्त सड़क होने चाहिए. यूजर लिखती है- मैडम , आप कभी हाइवे पर चले भी हो या सिर्फ आकाश में ही उड़ते रहते हो क्योंकि अगर चले होते तो ये ट्वीट ना करते.

नितिन गडकरी

पूजा भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो, 2020 में आई फिल्म सड़क 2 में उन्होंने कैमियो किया था. ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स और पब्लिक ने निगेटिव रिव्यू दिया था. फिल्म में  संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट लीड रोल में थे. पूजा भट्ट की अपकमिंग फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट है. इसमें सनी देओल, दुलकर सलमान भी नजर आएंगे. ये मूवी सिनेमाघरों में 23 सितंबर 2022 को रिलीज होगी. 

Edited By – Deshhit news

News
More stories
पंचायत चुनाव : सलेम-1 वार्ड- 4 से पार्टी प्रत्याशियों पर भारी पड़ रही निर्दलीय प्रत्यासी पिंकी पत्नी कृष्ण कुमार लल्ला
%d bloggers like this: