परिणीति-राघव की शादी की तारीख हुई फिक्स,इसी महीने रचाएंगे शादी जुटेंगी कई बड़ी हस्तियां!

06 Sep, 2023
Head office
Share on :

आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी की डेट फाइल हो गई है. सूत्रों के मुताबिक दोनों इसी साल उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेंगे. कुछ समय पहले सगाई करने के बाद से ही दोनों लगातार चर्चाओं का विषय बने हुए है। दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। फैंस जल्द ही दोनों को शादी के बंधन में बंधता हुआ देखना चाहते हैं, जिसका बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

Ragahv chadha and Parineeti chopra wedding: आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी की डेट फाइल हो गई है. सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वह  इस महीने लेक सिटी उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेंगे. इसके लिए उन्होंने लेक सिटी के  होटल लीला पैलेस और उदय विलास को बुक किया है, जिसमें 23-24 सितंबर को शादी की रस्में शुरू हो जाएगी. जिसके बाद दोनों गुरुग्राम में रिसेप्शन भी देंगे. इस शादी की सूचना ने सोशल मीडिया पर भी खलबली मचा दी है, और फैंस अब इस बड़े और महत्वपूर्ण क्षण के लिए बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।  

जानिए मेहमानों के लिए क्या है खास इंतजाम
इस हाई फ्रोफाइल शादी में राजनीति और बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की पूरी उम्मीद है कार्यक्रम में परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास सहित कई फिल्मी हस्तियों और दिल्ली और अन्य राज्यों के नेताओं के शामिल होने की उम्मीद  जताई गई है. वहीं  इन मेहमानों के लिए होटल लीला पैलेस में  ठहरने के प्रबंध करने की बात सामने आई है.. इसके लिए मुख्यमंत्री और अन्य वीआईपी लोगों के लिए उदय विलास में बुकिंग कराई जाएगी. इसके लिए लेक सिटी के  होटल लीला पैलेस को पूरी दुल्हन की तरह सजाया गया है,

News
More stories
Janmashtami 2023: श्रीकृष्‍ण जन्माष्टमी पर जान लीजिए कार्यक्रम का शेड्यूल