परिणीति चोपड़ा है करोड़ो की मालकीन, तो एक्ट्रेस के होने वाले दूल्हे राजा के पास कितनी है संपत्ति, जान कर हो जाएगे हैरान !

18 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता साथ ही राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में 13 मई को दोनों की सगाई का फंक्शन दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई था। दोनों की सगाई की तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया वायरल हुई और इनकी जोड़ी को लोग काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे है। सगाई के बाद अब दोनों शादी की तैयारियों में जुटे हुए है।

ये भी पढ़े: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के पहले दिन एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, मानुषी छिल्लर और सारा अली खान ने शिरकत कर लूट ली महफिल, जानें – अनुष्का शर्मा के साथ कौन- कौन सी अभिनेत्री करने वाली हैं डेब्यू ?

File photo

राघव और परिणीति अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी सफल हैं और दोनों ही नाम के साथ-साथ पैसा भी कमा रहे है। ऐसे में पॉलिटिशियन और एक्ट्रेस की कमाई को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। परिणीति करोड़ों में कमाती हैं यानी परिणीति करड़ोपति है तो चलिए यहां जानते हैं आप नेता राघव चड्ढा कितने के करोड़पति है।

Parineeti Chopra, Raghav Chadha Engagement: Guest List, No Phone Policy And  More You Need To Know About Ceremony | Entertainment News, Times Now
File photo

बात करें राघव चड्ढा की तो 11 नवंबर 1988 को जन्मे राघव चड्ढा को दमदार और बेबाक भाषणों के लिए जाने जाता हैं। उन्होंने दिल्ली के मॉर्डन स्कूल से पढाई करने के बाद डीयू से ग्रेजुएशन कंपलीट की। इसके बाद उन्होंने सीए की पढ़ाई की और लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से ईएमबीएस का सर्टिफिकेट भी लिया। उन्होंने कुछ टाइम चक प्रैक्टिसिंग-चार्टर्ड अकाउंटेंट की जॉब भी की।

बिजली नहीं राघव चाहिए...' लड़की के ट्वीट पर AAP नेता का मजेदार रिप्लाई -  Trending AajTak
File photo

उसके बाद साल 2012 में आम आदमी पार्टी से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की। राघव चड्ढा राज्यसभा के सबसे कम उम्र के सदस्य हैं। पिछले साल ही राघव चड्ढा राज्यसभा सदस्य चयनित हुए हैं। साल 2020 में पंजाब में आम आदमी पार्टी की भारी जीत में राघव ने भी बड़ी भूमिका निभाई। बात करें राघव की मंथली सैलरी की तो एक एमपी की बेसिक सैलरी 30 हजार होती है

Raghav Chadha Age, Girlfriend, Wife, Caste, Family, Biography, & More »  StarsUnfolded
File photo

लेकिन इसके साथ तमाम अलाउंसेस भी मिलते हैं। जिसकी वजह से 30 हजार 1 लाख तक पहुंच जाता है। साथ ही उन्हें कई सुविधाएं भी मिलती हैं। राघव की कुल संपत्ति की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास 50 लाख रुपये तक की प्रॉपर्टी हैं। वहीं परिणीति इस मामले में अपने होने वाले दूल्हे राजा से काफी ज्यादा आगे हैं।

Everything I prayed for': Raghav Chadha, Parineeti Chopra get engaged at  private ceremony in Delhi, share striking pictures : The Tribune India
File photo

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति चोपड़ा की कुल नेटवर्थ 60 करोड़ रुपये बताई गई है। कहा जाता है कि परिणीति महीने में 40 लाख रुपयों से ज्यादा कमाई करती हैं। एक्ट्रेस की कमाई का मुख्य जरिया फिल्मों से मिलने वाली फीस और ब्रांड एंडोर्समेंट है। परिणीति चोपड़ा के पास मुंबई में एक लक्जरी सी-फेसिंग अपार्टमेंट है। इनकी इंडस्ट्री में एक अलग ही धाक है। हिट फिल्मों के अलावा परिणीति रियलिटी शोज में भी काफी एक्टिव रही हैं।


deshhit news
Parineeti ChopraParineeti Chopra and Raghav Chadha ki saadhi dateParineeti Chopra aur Raghav Chadha ki first dateParineeti Chopra aur Raghav Chadha ki mulkat kaha par hui thiParineeti Chopra ki saadhi kis sa hogiParineeti Chopra Raghav ChadhaParineeti Chopra Raghav Chadha ki engangementParineeti Chopra Raghav Chadha ki love storyParineeti Chopra Raghav Chadha ki newsRaghav chadhaRaghav Chadha ki girlfreind kaun haiRaghav Chadha ki saadhi kab ho rhi haiRaghav Chadha ki saadhi kis se hui haiRaghav Chadha kis se saadhi kara gaRaghav chadha updated news
News
More stories
मुख्यमंत्री धामी ने गुरूवार को सचिवालय में ‘‘पैच रिपोर्टिंग एप’’ का शुभारम्भ किया।
%d bloggers like this: