Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

खुला ऐलान : शाहरुख का मर्डर करने वाले को देंगे 11 लाख का इनाम : अयोध्या महंत राजू दास

03 Sep, 2022
Head office
Share on :

अयोध्या : एकतरफा प्याम में शाहरुख नाम के शख्स ने झारखंड के दुमका जिले में 12वीं की छात्रा को जिंदा जलाकर मार डाला। इस जघन्य घटना के बाद से पूरे प्रदेश में आक्रोश है। तो वहीं, राजनीति भी गरमा गई और अब इस मामले की आंच उत्तर प्रदेश के अयोध्या तक भी पहुंच गई है। 12वीं की छात्रा को आग के हवाले करने वाले हत्यारोपी शाहरुख के खिलाफ साधु-संतों में भी आक्रोश है। इस मामले पर धर्म नगरी अयोध्या के प्रमुख सिद्ध पीठ हनुमानगढ़ी के वरिष्ठ पुजारी राजू दास ने एक विवादित बयान जारी करते हुए कहा है कि जो भी व्यक्ति हत्यारे शाहरुख को जिंदा पेट्रोल डालकर जलाएगा उसे वह 11 लाख रुपये का इनाम देंगे. इतना ही नहीं राजू दास ने दावा किया है कि इनाम की धनराशि उनके पास आ चुकी है अब उन्हें इंतजार है कि कौन इस इनामी धनराशि को लेने के लिए झारखंड की बेटी को इंसाफ दिलाता है.

बयान देते हुए वायरल विडियो

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, यह पूरा मामला झारखंड के दुमका जिले के जरुआडीह इलाके का है। यहां 12वीं की छात्रा को उसी के मोहल्ले का रहने वाला शख्स शाहरुख कई महीनों से परेशान कर रहा था। शाहरुख, छात्रा से दोस्ती और शादी का दबाव बना डाल रहा था, लेकिन छात्रा ने उसका प्रपोजल ठुकरा दिया था। जिसके बाद शारूख ने उसे जिंदा जलाने की धमकी भी थी। 23 अगस्त की सुबह, जिस वक्त सभी लोग सो रहे थे तो शाहरुख घर में घुसा और अंकिता पर पेट्रोल डाल कर जिंदा जला दिया था। आग लगने के बाद छात्रा 90 फीसदी तक झुलस गई थी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

News
More stories
मुख्यमंत्री धामी ने हरिद्वार में देव संस्कृति विश्वविद्यालय के 40वें ज्ञानदीक्षा समारोह में प्रतिभाग किया किया।