सिंगर नेहा सिंह राठौर को उनके गाने “का बाबा” के लिए भेजा गया नोटिस, लगा नफरत फैलाने का आरोप।

22 Feb, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: सिंगर नेहा सिंह ने 17 फरवरी को अपना गाना “का बाबा” सीजन 2 रिलीज किया। जिसे लेकर अब वो विवादों में घिर गई है। नेहा पर उनके गाने के जरिए नफरत फैलाने का आरोप लगा है। जिसे लेकर सिंगर को कानपुर पुलिस ने नोटिस भेजा है। कहा जा रहा है कि सिंगर ने कानपुर देहात अग्निकांड पर विडियो जारी कर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़े: वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ कमाने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी पठान, लेकिन नहीं तोड़ पाई इन चार फिल्मों का रिकॉर्ड।

गाने के जरिए कसा, योगी सरकार पर तंज

मां-बेटी की मौत, पिता अस्पताल में... कानपुर अग्निकांड का पीड़ित परिवार धरने  पर बैठा, अफसरों पर एक्शन की मांग - woman and her daughter died in a fire  during an anti ...

बता दें, 13 फरवरी को अतिक्रमण हटाने पर सरकारी अधिकारियों की आंखों के सामने मां बेटी जलकर मर गईं थी। इसी मामले को थीम में रखकर नेहा सिंह राठौर ने ‘यूपी में का बा सीजन 2’ गाया था। गाने के बोल थे, ‘यूपी में “का बा” बाबा की डीएम तो बड़ी रंगबाज बा, कानपुर देहात में ले आई राम राज बा। बुलडोजर से रौंदते दीक्षित के घर बार बा। यही बुलडोजर पर बाबा के नाज बा। इस वीडियो के जरिए यूपी सरकार पर नेहा ने तंज कसा था।

साल 2018 में की अपने सिंगिग करियर की शुरुआत

folk Singer Neha Singh Rathore of Bihar wept for batter treatment of  corona-afflicted mother on Twitter then Leader of Opposition Tejashwi Yadav  come to her help - बिहार में का बा... गाने

अब यूपी पुलिस ने इस मामले में नेहा को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। नेहा सिंह का गाना यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान ‘यूपी में का बा’ जबर्दस्त हिट हुआ था। इससे पहले नेहा ने 2020 में बिहार में का बाबा गाया था। नेहा ने अपने सिंगिग करियर की शुरुआत साल 2018 में की थी।  

deshhit newsKa BabaKaanpur PoliceNoticeSinger Neha Singh RathoreSongup governmentYogi Adityanath

Edit By Deshhit News

News
More stories
वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ कमाने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी पठान, लेकिन नहीं तोड़ पाई इन चार फिल्मों का रिकॉर्ड।
%d bloggers like this: