नवविवाहित कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल ने बढाया स्विमिंग पूल का तापमान, कैप्शन लिखा ‘मैं और मेरा’

07 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ ने स्विमिंग पूल की बढ़ाई गर्मी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ ने पिछले साल 9 दिसंबर को शादी की थी, तब से, वे एक साथ अपने खुशहाल वैवाहिक जीवन की झलकियाँ अपने प्रशंसक के साथ साझा करते रहते हैं…

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ ने स्विमिंग पूल की बढ़ाई गर्मी। कैटरीना ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर दोनों की एक साथ, एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे विक्की को स्विमिंग पूल में गले लगाती नजर आ रही हैं। फोटो के साथ कैटरीना ने लिखा, “मैं और मेरा “। प्रशंसकों के फोटो इतनी पसंद आई की फोटो में, दो घंटे में बीस लाख से जादा लाइक्स और पंद्रह हज़ार से भी जादा कमेंट्स आ गए।

जहां कैटरीना सफेद मोनोकिनी में आकर्षक दिख रही हैं, वहीं विक्की गहरे रंग के निकर पहने सीधे कैमरे की ओर देख रहे हैं। जैसे ही कैटरीना ने फोटो ऑनलाइन शेयर की, कपल के फैन्स अपने आप को टिप्पणी करने से रोक ना सकें। प्रशंसकों ने लिखा, कपल गोल्स और उसके साथ दिल के इमोजी शेयर किए। साथ ही उनके मित्र ह्रितिक रोशन ने लिखा ‘बहुत अच्चा’ वहीं प्रियंका चोप्रा ने लाल दिल की इमोजी कमेंट की।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ ने 9 दिसंबर को राजस्थान में एक भव्य समारोह में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी की थी। हाल ही में विक्की ने एक इंटरव्यू में कैटरीना के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा, “मेरे जीवन के हर पहलू में कैटरीना का बहुत प्रभाव है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे उनमें एक जीवन साथी मिला क्योंकि वह एक अत्यंत बुद्धिमान और दयालु व्यक्ति हैं।” उन्होंने कहा कि वह हर दिन कैटरीना से कुछ न कुछ सीखते हैं।

कैटरीना कैफ को आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था। आगे, उसके आने वाले प्रोजेक्ट्स में ‘फोन भूत’ है जिसमे वो सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ दिखेंगी। वह आने वाले समय में जोया अख्तर की ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ और ‘मेरी क्रिसमस’ में विजय सेतुपति के साथ अभिनय करेंगी।

News
More stories
The Hindu Boy: The Kashmir Files पार्ट 2 ?, 30 साल बाद कश्मीर लौटा कश्मीरी पंडित