रणबीर और अलिया की रिसेप्शन डिटेल्स पे नीतू कपूर का बयान

16 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :
आलिया और रणबीर 5 साल डेट करने के बाद, गुरुवार को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए हैं, देखिये उनके रिसेप्शन डिटेल्स...

आलिया और रणबीर 5 साल डेट करने के बाद, गुरुवार को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए हैं, देखिये उनके रिसेप्शन डिटेल्स…

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

रणबीर और आलिया की शादी रणबीर के पाली हिल स्थित आवास वास्तु में हुई थी। शादी में नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, महेश भट्ट, पूजा भट्ट, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, करण जौहर, नव्या नवेली नंदा और आकाश अंबानी शामिल हुए। बुधवार को दोनों ने प्री-वेडिंग सेरेमनी की। रणबीर ने अपने पाली हिल स्थित निवास वास्तु में मेहंदी और हल्दी समारोह की मेजबानी की। समारोह में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और करण जौहर समेत कई हस्तियां मौजूद थीं।

Alia and Ranbir wedding

रणबीर, आलिया, और उनके घर वाले रलिया के शादी के बारे में हमेशा से चुप्पी साढ़े हुए थे पर उसी शाम बुधवार को, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने पपराज़ी को पुष्टि दी कि आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जबकि पहले नीतू कपूर ने अपने बेटे की शादी की तारीखों के बारे में पूछे जाने पर हमेशा सवाल को टाल दिया था।

रणबीर और आलिया की शादी की तारीखों के बारे में पूछे जाने पर, नीतू कपूर ने पीटीआई को बताया कि उन्हें नहीं पता कि यह कब होने वाला है। उन्होंने कहा, ‘मैं इसके (शादी) के बारे में दो साल से सुन रहा हूं लेकिन पता नहीं कब (यह होगा)। देखते हैं कब। कभी रणथंभौर, आरके स्टूडियोज में ऐसा होने वाला है।

नहीं होगी रणबीर-आलिया की रिसेप्शन पार्टी :

अब परिवार के साथ शादी समारोह करने  के बाद रणबीर और अलिया के रिसेप्शन पार्टी की बातें चर्चा में है. नीतू कपूर ने पहले खबर दी थी कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का रिसेप्शन 16 अप्रैल और 17 अप्रैल को होगा, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि शायद कोई रिसेप्शन न हो. नीतू कपूर ने मीडिया से बातचीत के दौरान खुलासा किया कि कोई रिसेप्शन नहीं होगा। उन्होंने मीडिया को भी धन्यवाद दिया और उनसे आलिया और रणबीर को आशीर्वाद देने को कहा। उन्होंने कहा, “आप सब खुश रहना और आलिया और रणबीर को खुशियां और शुभकामनाएं देना।”

News
More stories
KGF 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: क्या RRR और बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ेगी फिल्म?