Nainital : बाघ ने ग्रामीण पर किया हमला शव को घसीटकर ले गया जंगल, इलाके में मचा हड़कंप

27 Jan, 2024
Head office
Share on :

नैनीताल : प्रदेश में बाघ और तेंदुए के हमले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। नैनीताल जिले के अंतिम गांव चुकूम गांव में बाघ ने एक व्यक्ति को अपना शिकार बना लिया। बाघ के हमले में ग्रामीण की मौत हो गई। बाघ के हमले के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक नैनीताल के चुकूम गांव के गोपाल राम (60) सुबह शौच के लिए जंगल में गए थे। लेकिन तभी उन पर बाघ ने हमला कर दिया। बाघ उन्हें अपने साथ खींचकर जंगल में ले गया। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

जब काफी देर तक गोपाल राम शौच के बाद वापस घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी खोजबीन की। लेकिन उनके ना मिलने पर परिजनों ने सूचना वन कर्मियों को दी। जिसके बाद वन कर्मियों ने मौके पर जाकर घटनास्थल पर जाकर खोजबीन शुरू की तो घटनास्थल से कुछ दूरी पर जंगल के अंदर बाघ के कब्जे से शव को बरामद किया।

घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश
बाघ के हमले में ग्रामीण की मौत होने के बाद से गांव वालों में आक्रोश है। बाघ के हमले में एक की मौत के बाद रामनगर वन विभाग के कोसी रेंज की कार्यालय प्रभारी वीरेंद्र पांडे ने बताया कि मौके पर गश्त बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमले में मारे गए ग्रामीण के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाएगा।

News
More stories
Bikaner : सोयाबीन तेल से भरे टैंकर में लगी आग, चालक और खलासी ने कूदकर बचाई जान
%d bloggers like this: