नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के महिंद्रा पार्क में युवक की हत्या,क्या है पूरा मामला?

29 Apr, 2024
Head office
Share on :

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के महिंद्रा पार्क थाना क्षेत्र में एक लडकी के चक्कर में हुए विवाद में हमलावर युवक की मृत्यु एवम् दूसरा गंभीर रूप से घायल
प्राप्त समाचार के अनुसार रविवार को महेंद्रा पार्क इलाके में रविवार को अवैध सम्बन्ध में हुई चाकू बाजी में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।


जहांगीरपुरी के ए ब्लाक में रहने वाला 30 वर्षीय जाहिद अली अपने बड़े भाई के साथ रहता था, दोनों भाई इलाके में ही मोटर मकैनिक का काम करते थे जाहिद नाम के युवक की दोस्ती रेखा नाम की युवती से थी और उसने अपने मकान की चाभी रेखा नाम की युवती को दे रखा था ,लेकिन शादी शुदा जाहिद की पत्नी इस बात का विरोध करती थीं। इस बीच रेखा की दोस्ती जे ब्लाक निवासी रवि से हो गई जिस पर जाहिद आपत्ति करता था और रेखा को रवि से संबंध न रखने की हिदायत दी थीं पर रेखा ने जाहिद की हिदायत को अनसुना कर दिया रविवार की शाम को जब रेखा से मिलने रवि आया था, तभी सूचना मिलने पर जाहिद वहां पहुंच गया और दरवाजा खुलवाकर रवि पर चाकू से हमला कर दिया। अपने बचाव में घायल रवि ने चाकू छीनकर जाहिद पर कई वार किए और इसके बाद वह खुद ही कमरे से बाहर आ घटना के बारे में लोगों को जानकारी दी। सूचना पर पुलिस ने दोनों को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन जाहिद की तब तक मौत हो चुकी थी वहीं रवि की हालत गंभीर होने की वजह से उसे एलएनजेपी अस्पताल में भेज दिया। मृत जाहिद के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बाइट — मृतक का भाई
बाइट — चश्मदीद पड़ोसी।

Pardeep Singh ujjain

News
More stories
उत्तर प्रदेश: चित्रकूट में धनुषाकार ग्लास स्काईवॉक ब्रिज - पर्यटन की नई ऊंचाइयां!