मुनव्वर फारूकी ने अपने सीक्रेट रिलेशनशिप पर मीडिया से कहा, अंजलि अरोड़ा सिर्फ उनकी दोस्त हैं

16 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
मुनव्वर फारूकी की सीक्रेट रिलेशनशिप

लॉक अप विजेता मुनव्वर फारुकी ने बताया की कैसे अंजलि अरोड़ा के साथ शो में उनके बंधन से उनकी प्रेमिका कैसे प्रभावित हुई थी…

मुनव्वर फारुकी इस समय लाखों के दिलों पर राज कर रहे हैं। लॉक अप हाउस में उनके कार्यकाल ने उन्हें विजेता बना दिया और जनता उन्हें जीत का हकदार बता रही हैं। स्टैंडअप कॉमेडियन ने शो का खिताब जीतने के लिए हर संभव कोशिश की. अपने बचपन के गुप्त रहस्यों को उजागर करने से लेकर प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा के साथ उनकी नकली प्रेम संबंधों तक। फैंस ने मुंजली नाम को मिलाकर उनके लिए फैन पेज भी बना लिया था। हालांकि, मुनव्वर के शो से बाहर आने के बाद, उन्होंने दुनिया को अपनी असली प्रेमिका नाज़िला सीताशी के बारे में खुलासा किया, जिससे मुंजाली के प्रशंसकों का दिल टूट गया।

मुनव्वर से उनकी हाल में, उनकी प्रेमिका नाज़िला की उनकी नकली प्रेम कहानी पर प्रतिक्रिया के बारे में सवाल किया गया था, जिसमें उन्होंने खुलासा किया, “मुझे पता है कि उसके लिए यह सब देखना आसान नहीं रहा होगा क्योंकि मैं और अंजलि बहुत करीब थे और वह बहुत सारी भावनाओं से गुज़री होगी लेकिन अंत में, उसने खेल को समझा और मेरा साथ दिया। सबसे महत्वपूर्ण बात, उसे मुझ पर पूरा भरोसा था।”

मुनव्वर फारूकी अपनी प्रेमिका नाज़िला के साथ

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने जानबूझकर शो में नाज़िला के साथ अपने रिश्ते के बारे में छुपाया, तो उन्होंने कहा, “मेरी लव लाइफ हमेशा निजी थी, और चूंकि मैं शो में था और वह इसके बाहर थी, इसलिए मेरे लिए इस बारे में बात करना सही नहीं था। मुझे उसके साथ इस पर चर्चा करनी थी और फिर निर्णय लेना था। मैं जब बाहर आया, तो मैंने उससे बात की और फिर खुलासा किया कि मैं एक रिश्ते में हूँ। मुझे अपने रिश्ते को गुप्त रखने का कोई इरादा नहीं था।”

वहीं बात करें नाज़िला की तो जब से मुनव्वर ने उनके साथ अपनी तस्वीर शेयर की है, तब से सबकी नज़र उनपे बनी हुई है। जबकि मुनव्वर अब नाज़िला की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया में साझा करने से लेकर सार्वजनिक रूप से मीडिया के सामने दिखना भी शुरू कर दिया है. चाहे अंतरंग जन्मदिन पार्टि या मूवी हो या डिनर डेट्स मुनव्वर पापराज़ी के सामने अपनी प्रेमिका के साथ दिक्ते रहते हैं. मुनव्वर अपनी लोकप्रियता से हर तरफ सुर्खियाँ बटोर रहे है।

News
More stories
कैटरीना ने विक्की कौशल के जन्मदिन पर न्यू यॉर्क वाली जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ तस्वीरें साझा की