‘दाढ़ी, मूंछों का उड़ाया मजाक’ वीडियो वायरल होने पर भारती सिंह ने मांगी माफी

16 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
bharti on mustache

भारती सिंह के पुराने विडियो ‘दाढ़ी, मूंछों का मजाक’ वायरल होने पर मांगी माफी. भारती ने कहा की ‘मैंने किसी धर्म या जाति के खिलाफ कुछ नहीं कहा है’…

दोस्त जैस्मीन भसीन के साथ भारती सिंह का पुराना वीडियो वायरल हो गया है और उन्हें मुश्किल में डाल दिया है। वीडियो में वह दाढ़ी और मूंछ रखने के फायदों का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं। कॉमेडियन का कहना है कि जब आपकी दाढ़ी हो और आप दूध पीते हैं, तो उसका स्वाद सिवइयां जैसा हो जाता है। वह पुरुषों की दाढ़ी में जूँ होने की भी बात करती है। ये छोटी विडियो वायरल हो रही है, जिससे कई नेटिज़न्स, विशेष रूप से सिख समुदाय, भारती को अपनी दाढ़ी और मूंछ का अनादर करने के लिए फटकार लगा रहे हैं।

अपनी नई पोस्ट में इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भारती ने स्पष्ट किया कि उनका इरादा किसी समुदाय को ठेस पहुंचाने का नहीं था। उसने कहा कि उसे कई लोगों से वायरल वीडियो मिला है और उसने सभी से अनुरोध किया है कि वह जो कह रही है उसे गलत न समझें। भारती ने कहा, “पिछले 3 से 4 दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि मैंने ‘दाढ़ी, मूंछ’ का मजाक उड़ाया है।

मैंने वीडियो को बार-बार देखा है और लोगों से इसे देखने का अनुरोध करती हूं, क्योंकि मैंने किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ कुछ नहीं कहा है। मैंने किसी पंजाबी का मज़ाक नहीं उड़ाया या जब आप ‘दाढ़ी मूंछ’ रखते हैं तो क्या समस्या होती है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने दोस्त के साथ कॉमेडी कर रही थी लेकिन अगर इससे किसी भी वर्ग के भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं। मैं खुद एक पंजाबी हूं, मैं अमृतसर में पैदा हुई थी और मैं हमेशा इसका सम्मान करती हूं। अपने वीडियो के साथ भारती ने कैप्शन में लिखा है- मैं कॉमेडी करती हूं लोगों को खुश करने के लिए, ना कि किसी का दिल दुखाने के लिए. अगर मेरी किसी बात से किसी भी धर्म के लोगों को दुख पहुंचा है तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं. मैं खुद पंजाबी हूं. मैं अमृतसर में पैदा हुई हूं. मैं पंजाब का पूरा मान रखूंगी और मुझे गर्व है कि मैं पंजाबी हूं।

भारती, जो वर्तमान में ‘द खतरा खतरा’ शो में नजर आ रही हैं, अपने निजी जीवन और पेशेवर प्रतिबद्धताओं के बीच व्यस्त हैं। उसने 3 अप्रैल को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया और दो साल के अंतराल के बाद एक और बच्चा पैदा करना चाहती है।

News
More stories
मुनव्वर फारूकी ने अपने सीक्रेट रिलेशनशिप पर मीडिया से कहा, अंजलि अरोड़ा सिर्फ उनकी दोस्त हैं