Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

MS DHONI BIRTHDAY SPECIAL: 41वें जन्मदिन पर 41 फीट के धोनी, फैंस ने दिया ख़ास तोहफा

07 Jul, 2022
Head office
Share on :
ms dhoni birthday

टीम इंडिया के सबसे सफल कक्रिकेटर एम एस धोनी आज 7 जुलाई को अपनी पत्नी साक्षी के साथ अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं जिसका वीडियो उनकी पत्नी ने शेयर किया है. जन्मदिन पर धोनी को फैंस से एक बहुत ख़ास तोहफा और बेशुमार प्यार मिला है.

MS Dhoni birthday: ICC की तीनों ट्रॉफी जीतने वाले दुनिया के इकलौते कप्तान और भारत के सबसे चहीते क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी लन्दन में अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इंग्लैंड में इस मौके पर उनकी पत्नी साक्षी, बेटी और उनके दोस्त साथ हैं जिन्होंने धोनी के केक कटिंग सेरेमनी की वीडियो और तसवीरें भी शेयर की है. उनकी बर्थडे पार्टी में टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत भी मौजूद रहे. देश में फैंस के बीच ख़ुशी और उल्लास का माहौल देखा जा रहा है और दुनिया के कोने कोने से धोनी को बेशुमार प्यार और मुबारकें मिल रहीं हैं.

Happy Birthday MS Dhoni

7 जुलाई 1981 को रांची में जन्मे भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सक्सेसफुल क्रिकेटर और कप्तान एम एस धोनी 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं और इसके बाद से वो केवल आईपीएल खेल रहे हैं। वह 2021 में अपनी टीम को चौथी बार आईपीएल का चैम्पियन बनाने में सफल रहे. माना जा रहा है कि 2023 में वह अपनी टीम चेन्नई के लिए आखिरी आईपीएल खेल सकते हैं.

Happy Birthday MS Dhoni

आपको बता दें कि 4 जुलाई को धोनी और साक्षी की शादी की 12वीं सालगिराह थी, जिसे उन्होंने इंग्लैंड में ही सेलिब्रेट किया. धोनी का बर्थडे भी लन्दन में ही बड़े ही शानदार अंदाज़ में मनाया गया जिसका वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया और दर्शकों से खूब सराहना मिली.

फैंस ने दिया यह अनोखा तोहफा

Happy Birthday MS Dhoni

धोनी के 41वें जन्मदिन पर फैंस ने एक ख़ास तोहफा देकर उनका दिल जीत लिया है. फैंस ने विजयवाड़ा में 41 फीट का कट आउट बनाया है, जिसमें वे अपना फेमस हेलीकॉप्टर शॉट लगाते हुए नज़र रहे हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है और दुनिया भर में तारीफें बटोर रही है.

विंबलडन मैच देखने पहुंचे धोनी

Happy Birthday MS Dhoni

हाल ही में भारतीय कप्तान एम एस धोनी अपनी पत्नी और बेटी के साथ लन्दन पहुंचे हैं. इन दिनों उन्हें विंबलडन के एक मैच के दौरान देखा गया था. और तो और विंबलडन ने उनकी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि एक इंडियन आइकॉन मैच देखने आये हुए हैं. यह तस्वीर धोनी की आईपीएल टीम ने शेयर की थी, जो बाद में विंबलडन ने पोस्ट थी. इस तस्वीर में धोनी के साथ उनके कई दोस्त दिखाई दे रहे थे। धोनी के साथ साथ भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनाल गावस्कर को भी विंबलडन मैच देखते हुए देखा गया था

क्रिकेट के सुपरस्हेंटार धोनी

Happy Birthday MS Dhoni

धोनी ने अपनी टीम के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेले हैं. उन्होंने भारत के लिए 90 टेस्ट मैचों में 4876 रन और 350 वनडे मैचों में 10773 रन बनाये और साथ ही साथ 98 टी20 मैचों में 1617 रन बनाए हैं. इनके शानदार प्रदर्शन ने भारतीय फैंस की उम्मीदों को बनाये रखा है पूरा देश क्रिकेट के सबसे बड़े सुपरस्टार धोनी के जन्मदिवस पर ख़ुशी से झूम रहा है.

News
More stories
Heavy Rain: महाराष्ट्र, कर्नाटक और गोवा में रेड अलर्ट, भूस्खलन में 3 की मौत, स्कूल-कॉलेज बंद