MP: पत्नी के घर से भाग जाने पर शख्स ने लगाई फांसी

23 Dec, 2023
Head office
Share on :

Indore: हीरा नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार रात 32 वर्षीय एक व्यक्ति, जिसकी पहचान दिलीप यादव के रूप में हुई, ने अपने घर पर छत से लटककर आत्महत्या कर ली। उसने अपने चरम कदम के लिए अपनी पत्नी को जिम्मेदार ठहराते हुए एक नोट छोड़ा। उसके भाई सरवन ने बताया कि करीब 10 दिन पहले दिलीप की पत्नी उसकी बेटी को लेकर भाग गई थी, जिसके बाद से वह तनाव में था. पुलिस मामले की जांच कर रही है और परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, लखनऊ निवासी दिलीप यादव गोरी नगर इलाके में किराए पर रहता था। उनकी एक हार्डवेयर की दुकान थी. मृतक अपने घर पर अकेला था जब उसने फांसी लगाई। सरवन ने बताया कि उन्हें सुबह दिलीप के मकान मालिक का फोन आया कि दिलीप ने फांसी लगा ली है. मृतक ने थाने में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज करायी थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और मृतक का पोस्टमार्टम कराया।

एक अन्य घटना में, एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक 40 वर्षीय महिला ने शुक्रवार को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके चरम निर्णय के पीछे का सटीक कारण स्थापित नहीं किया जा सका क्योंकि कोई नोट बरामद नहीं हुआ था। माना जा रहा है कि पति से विवाद के बाद उसने फांसी लगा ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है और परिजनों के बयान ले रही है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान विद्या पैलेस निवासी निशा जैन के रूप में हुई। उसने अपनी जगह पर ही फांसी लगा ली और उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

News
More stories
Elvish Yadav Video: भीड़ से पिटते-पिटते बचे बिग बॉस ओटीटी 2 विनर,एल्विश यादव