Elvish Yadav Video: भीड़ से पिटते-पिटते बचे बिग बॉस ओटीटी 2 विनर,एल्विश यादव

23 Dec, 2023
Head office
Share on :
Elvish Yadav survived being

Elvish Yadav Video : बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव के साथ एक कांड हो गया है। हाल ही में यूट्यूबर अपने दोस्त राघव शर्मा के साथ वैष्णो देवी मंदिर दर्शन करने गए थे। हालांकि तभी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख हर कोई हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर एल्विश का वीडियो वायरल हो रहा है।

Elvish Yadav:  यूट्यूबर एल्विश यादव ने जब से वाइल्ड कार्डधारी के रूप में बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब जीता है, तब से ही वे काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। एल्विश आए दिन किसी न किसी कारण से लाइमलाइट में आ जाते हैं। बीते दिनों ड्रग्स केस में एल्विश का नाम आया था और रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने को लेकर कई चौंकाने वाले आरोप लगे थे। अब एल्विश एक बार फिर से गलत कारणों से खबरों में हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में यूट्यूबर भीड़ से घिरे हुए और लगभग पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि एल्विश ने 20 दिसंबर को वैष्णो देवी मंदिर का दौरा किया और उनके साथ निर्माता राघव शर्मा भी थे.

भीड़ से घिरे एल्विश यादव 

सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है,इसमें एल्विश अपने दोस्तों और राघव शर्मा के साथ वैष्णो देवी दर्शन के बाद घूम रहे थे। अचानक कोई कैमरा लेकर उनसे बात करने आता है। इसके बाद पता नहीं क्या बात होती है और लड़ाई शुरू हो जाती है, जो मारपीट में बदल जाती है। राघव को गुस्से भरी भीड़ के साथ देखकर एल्विश वहां से भाग जाते हैं। इस वीडियो को शेयर करने वाले बिग बॉस खबरी ने बताया कि एल्विश भीड़ से पिटते-पिटते बचे हैं। जानकारी के अनुसार एक शख्स एल्विश की फोटो और इंटरव्यू की रिक्वेस्ट लेकर आया था लेकिन उनके मना करने पर लड़ाई-झगड़ा शुरू हो गया।

अब एल्विश सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। यूजर्स के रिएक्शन की बात करें तो एक शख्स ने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा,“सिस्टम का क्या हाल कर दिया।” तो एक ने ट्रोल करते हुए कहा, “सिस्टम आर्मी का सारा सिस्टम धरा के धरा रह गया। एल्विश यादव भाई ये तेरा गुड़गांव नहीं है ये जम्मू है, ये अच्छे-अच्छों का सिस्टम बिगाड़ देते हैं।” तो किसी ने लिखा, “सिस्टम हैंग हो गया एल्विश का, दूसरों को धमकी देने वाला खुद हैंग हो के भाग गया डरपोक।

Tags : Elvish Yadav , भीड़ से घिरे एल्विश यादव , Elvish Yadav Video , बिग बॉस ओटीटी 2 विनर,एल्विश यादव , RaghavSharma , Karta Jammu

News
More stories
फ़रीदाबाद: फ्लैटों की रहने की क्षमता पर संदेह, खोरी विस्थापितों का पुनर्वास धीमा
%d bloggers like this: