MP: टीचर के घर में रखे कूलर से मिला 5 साल के बच्चे का शव, तार से बंधे थे हाथ, पैर और गला !

24 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक बेहद ही रोगंटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक मासूम बच्चे की लाश उसके ही टीचर के घर मिली है। बच्चे का शव उसके टीचर के घर के कूलर से मिला। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़े: वरुण धवन आलिया भट्ट को आखिर क्यों बोलते है आमिर खान ? एक्टर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा !

MP: ट्यूशन पढ़ने गए 5 साल के बच्चे का कूलर में मिला शव, तार से बंधे थे  हाथ-पैर - Dead body of 5 year old boy who went to study tuition in
File photo

मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक पाचं साल का मासूम बच्चा अपने पड़ोस के टीचर के पास ट्यूशन पढ़ने जाया करता था। रोजाना की तरह बच्चा ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था लेकिन समय पर बच्चे के घर नहीं लौटने पर परिवार वालों ने उसकी आस-पास तलाश करना शुरू कर दी। काफी समय बीत जाने के बाद भी बच्चे के नहीं मिलने पर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई। पुलिस ने छानबीन करना शुरु किया तो पता चला कि बच्चे को आखिरी समय ट्यूशन में देखा गया था। तभी पुलिस ने टीचर के घर की तलाशी ली। जिसके बाद पुलीस को कूलर में बच्चे की लाश मिली। बच्चे के हाथ-पैर बंधे थे। साथ ही गर्दन में रस्सी बंधी थी। बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उस मासूम को मृत घोषित कर दिया।

मोतिहारी: नाबालिग के साथ बलात्कार कर हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार,  थाना प्रभारी निलंबित - Motihari Two accused arrested for raping a minor  police station in charge ...
File photo

इस घटना के बाद पुलिस ने टीचर के परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। टीचर की पत्नी, दो बेटे एक बेटी को आरोपी बनाया गया है और उसकी पत्नी, एक बेटा और एक बेटी को हिरासत में ले लिया है। वहीं, टीचर और उसका बड़ा बेटा फरार है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर हत्या का कारण और भागे हुए आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

News
More stories
वरुण धवन आलिया भट्ट को आखिर क्यों बोलते है आमिर खान ? एक्टर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा !
%d bloggers like this: